Maidaan OTT: अजय देवगन की मैदान इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देख पाएंगे मूवी

अजय देवगन की फिल्म मैदान आज यानी ईद के मौके पर थियेटर्स में आई. अब अगर आपको इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार है तो चलिए हम बताते हैं कौनेस प्लैटफॉर्म पर आएगी मैदान.

Maidaan OTT: अजय देवगन की मैदान इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देख पाएंगे मूवी

मैदान ओटीटी पर कब होगी रिलीज ?

नई दिल्ली:

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' ईद के मौके पर थियेटर्स में आ गई. इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को पहले 'चक दे इंडिया' से कम्पेयर किया जा रहा था हालांकि रिलीज होने के बाद इसे लेकर दर्शकों की एक अलग राय सामने आ रही है. बात करें तो एक्टिंग की तो अजय देवगन ने अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस किया है. फिल्म में प्रियमणि लीड रोल में हैं और कास्ट के लीड स्टार्स में उनका और अजय देवगन का नाम ही आगे है.  

ओटीटी पर कब देखने को मिलेगी मैदान ?

अगर आप मैदान को थियेटर में ना देखकर ओटीटी पर देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो भी आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैदान के ओटीटी राइट्स की डील हो चुकी है. ये फिल्म आपको बहुत जल्द अमेजन प्राइम पर देखने को मिल जाएगी. अभी इसकी ओटीटी रिलीज डेट आउट नहीं हुई लेकिन ये तो पक्का है कि आप ये फिल्म अमेजन प्राइम पर देख सकेंगे.

क्या है मैदान ?

सच्ची कहानी पर बेस्ड 'मैदान' का डायरेक्शन 'बधाई हो' फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है. इस फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का संघर्ष और इस खेल के लिए उनका योगदान दिखाया गया है. दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेल फुटबॉल में 60 साल बाद भी आज तक उन्हें याद किया जाता है. मैदान को जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं. मैदान से पहले अजय देवगन को फिल्म शैतान में देखा गया था. उनकी इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com