गुजराती थाली देख माधुरी दीक्षित का हुआ ऐसा हाल, बैठे-बैठे करने लगीं डांस- देखें Video

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

गुजराती थाली देख माधुरी दीक्षित का हुआ ऐसा हाल, बैठे-बैठे करने लगीं डांस- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने अंदाज के लिए खूब पहचान रखती हैं. एक्टिंग से हटकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का अलग-अलग अंदाज फैन्स  को लुभा रहा है. माधुरी दीक्षित लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. अपने डांस से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाने वाली माधुरी दीक्षित ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि गुजराती खाने की थाली देख खुशी में झूम रही हैं. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के सामने बड़ी सी गुजराती थाली और उसमें तरह-तरह के व्यंजन परोसे गए हैं. माधुरी भी खाने को देख काफी खुश दिख रही हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. माधुरी दीक्षित के फैन बेस की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उन्हें 27.6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को हाल ही में 'डांस दीवाने' शो को जज करते देखा गया था. शो के सेट से उनके कई डांस वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वो कंटेस्टेंट्स के साथ सेलेब्स के साथ डांस करती नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित आखिरी बार दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें 'कलंक' और फिल्म 'टोटल धमाल' शामिल है.  इन दोनों ही फिल्मों में माधुरी की परफॉर्मेंस ने फैंस का दिल जीत लिया था. 

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें