'मामा मशींद्रा' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, एक दो नहीं बल्कि तीन रोल में नजर आ रहा है साउथ का यह सुपरस्टार

साउथ से एक और एक्शन फिल्म आ रहा है. जिसका नाम है 'मामा मशींद्रा'. फिल्म में जोरदार एक्शन है और लीड एक्टर का ट्रिपल रोल भी . इस तरह फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है.

'मामा मशींद्रा' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, एक दो नहीं बल्कि तीन रोल में नजर आ रहा है साउथ का यह सुपरस्टार

मामा मशींद्रा का ट्रेलर खूब मचा रहा धमाल

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ के साथ बागी जैसी मूवी कर अपने एक्शन और एक्टिंग का जलवा दिखा चुके साउथ के सुपर स्टार सुधीर बाबू अब ट्रिपल धमाका करने की तैयारी में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'मामा मशींद्रा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें उनके अलग-अलग अवतार को लेकर फैंस अभी से फिल्म के लिए एक्साइटेड लग रहे हैं. इसका अंदाजा इसी बात  से लगाया जा सकता है कि आठ घंटे में ही मूवी के ट्रेलर को 7 लाख 66 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. फिल्म के ट्रेलर में रोमांस, एक्शन और इमोशन का एक अच्छा मिक्स देखने को मिलता है.

फिल्म में लीड रोल निभा रहे सुधीर बाबू का इसमें ट्रिपल रोल देखने को मिलेगा. महेश बाबू के तीन किरदारों में से दो जुड़वां भाइयों का रोल है तो वहीं तीसरे रोल में वो उन भाइयों के अंकल बने हुए हैं. फिल्म में उनके अलावा ईशा रेब्बा और मृणालिनी रवि भी लीड में हैं. दोनों एक्ट्रेस फिल्म में सुधीर बाबू के डबल रोल की गर्लफ्रेंड बनी हैं. फिल्म के डायरेक्टर हर्षवर्धन हैं. ये फिल्म एक प्रॉपर एक्शन पैक्ड रोमांटिक ड्रामा हैं. 

इस फिल्म का ट्रेलर तेलुगू सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक महेश बाबू ने लांच किया. इसकी वजह है उनका फिल्म के लीड हीरो सुधीर बाबू से रिश्ता. सुधीर बाबू महेश बाबू की छोटी बहन कृष्णा के पति हैं. यही वजह थी कि महेश बाबू इस फिल्म ट्रेलर को लांच करते नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबर है कि ये फिल्म तेलुगू के अलावा हिंदी भाषा में रिलीज की जा रही है. फिल्म से महेश बाबू के जुड़ने के बाद अब उनका फैनबेस भी इस मूवी का इंतजार काफी उत्सुकता से कर रहा है. तेलुगू मेगास्टार महेश बाबू के बहनोई की इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म अगले हफ्ते 6 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में म्यूजिक दिया है चेतन भारद्वाज ने, जो इस फिल्म की खूबसूरती को और बढ़ाता हुआ दिखाई दे रहा है.