Lisa Haydon ने Beach पर कराया फोटोशूट, कहीं बेटे को गोद में लेकर तो कहीं अकेले पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटो साझा की है, जिसमें वह अपने तीन साल के बेटे जैक के साथ बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं.

Lisa Haydon ने Beach पर कराया फोटोशूट, कहीं बेटे को गोद में लेकर तो कहीं अकेले पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने बेटे के साथ बीच पर कराया फोटोशूट

खास बातें

  • लीजा हेडन ने बीच पर कराया फोटोशूट
  • कहीं बेटे के साथ एक्ट्रेस ने दिया पोज तो कहीं अकेले ही आईं नजर
  • लीजा हेडन की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लीजा हेडन की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि वह हॉन्ग कॉन्ग में काफी एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटो साझा की है, जिसमें वह अपने तीन साल के बेटे जैक के साथ बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में लीजा हेडन का स्टाइल और उनका अंदाज देखने लायक है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि इन तस्वीरों के लिए वह सुबह करीब 6 बजे उठी थीं.

लीजा हेडन (Lisa Haydon) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लीजा हेडन के अंदाज का भी उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लीजा हेडन ने लिखा, "यह काफी काम आया. खुद के लिए इस बीच को पाने के लिए सुबह छह बजे जागना." अपनी एक तस्वीर में लीजा बेटे जैक गोद में लिए उनके साथ पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस अकेले ही बीच नजर आ रही हैं. इससे पहले भी लीजा हेडन ने कई तस्वीरें और वीडियो साझा की थीं. अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस काफी जबरदस्त अंदाज में सर्फिंग करती हुई भी दिखाई दे रही थीं.

Falling down isn't so bad

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) एक भारतीय-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस, टीवी प्रेजेंटर और मॉडल हैं, जो कई हिंदी फिल्मों में नजर आई हैं. लीजा हेडन ने साल 2010 में फिल्म आयशा से डेब्यू किया था और अपनी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें खूब सराहा भी गया था. लीजा हेडन ने फिल्म क्वीन में अपने किरदार के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताभ भी अपने नाम किया था. बता दें कि इसके अलावा लीजा के किरदार को हाउसफुल 3 और ऐ दिल है मुश्किल में भी काफी पसंद किया गया था. लीजा हेडन फिल्मों से इतर इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल जैसे शो को भी जज कर चुकी हैं.