लीजा हेडन ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिया पोज, Photo में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मम्मी बनने वाली हैं और हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट भी कराया है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

लीजा हेडन ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिया पोज, Photo में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिया पोज

खास बातें

  • लीजा हेडन ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिया पोज
  • फोटो में दिखा ेक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • लीजा हेडन की तस्वीर खूब हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लजा हेडन तीसरी बार मम्मी बनने वाली हैं और हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट भी कराया है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में लीजा हेडन का अंदाज और उनका स्टाइल वाकई में देखने लायक है. लीजा हेडन ने कुछ ही घंटों पहले इस फोटो को शेयर किया था, लेकिन अभी तक इसे 95 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

इस फोटो में लीजा हेडन (Lisa Haydon) जम्पसूट पहने दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए लीजा हेडन ने लिखा, "कभी-कभी मुझे सच में यह पता नहीं होता कि बच्चा कितना बढ़ रहा है और कितना क्रोइसैन है..." लीजा हेडन की इस तस्वीर को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने लीजा की फोटो की तारीफ करते हुए लिखा, "क्यूटेस्ट" तो वहीं दूसरे यूजर ने लीजा की तारीफ में कमेंट किया, "आप शानदार लग रहे हो..." बता दें कि इससे पहले भी लीजा हेडन ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया था, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने कुछ दिनों पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने बेटे से बात करती हुई दिखाई दे रही थीं. लीजा ने वीडियो में अपने बेटे से पूछा कि 'मम्मा की टमी में क्या है' तो उनके बेटे ने जवाब दिया, "एक छोटी बहन..." एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर भी यह बताया था कि वह एक बच्ची के इस दुनिया में आने की उम्मीद कर रही हैं. बता दें कि लीजा हेडन ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस और स्टाइल से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. क्वीन, शौकीन, ऐ दिल है मुश्किल और हाउसफुल 3 जैसी कई फिल्मों के जरिए लीजा हेडन ने खूब पहचान बनाई है.