लियो का सबसे कातिल सीन यूट्यूब पर, तलपती विजय की लकड़बग्घे से लड़ाई देख भूल जाएंगे धर्मेंद्र और अमिताभ की टाइगर फाइट

तलपती विजय की फिल्म लियो 19 अक्तूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है और अब इस फिल्म का फेमस सीन यूट्यूब पर आ गया है. जिसमें तलपती विजय और लकड़बग्घे में लड़ाई हो रही है. जानें इस लड़ाई में किसकी हुई जीत?

लियो का सबसे कातिल सीन यूट्यूब पर, तलपती विजय की लकड़बग्घे से लड़ाई देख भूल जाएंगे धर्मेंद्र और अमिताभ की टाइगर फाइट

लियो का तलपती विजय से लकड़बग्घे की फाइट वाली सीन आया सामने

नई दिल्ली:

लियो तलपती विजय की ऐसी फिल्म है जिसने दर्शकों के बीच जमकर सुर्खियां बटोरीं. फिल्म का पहले दर्शकों ने बेसब्री से इंतजार किया और फिर बॉक्स ऑफिस पर भी इस पर प्यार बरसाया. फिल्म में लीड एक्टर तलपती विजय का एक सीन खूब सुर्खियां बटोरने वाला रहा. यही सीन था, विजय की लकड़बग्घे से लड़ाई. ट्रेलर में भी इस सीन को खूब पसंद किया गया था और फिल्म में जब यह सीन आया तो भी दर्शकों ने सराहा. लेकिन अब तलपती विजय वर्सेज लकड़बग्घे की यह पूरी लड़ाई अब यूट्यूब पर भी आ गई है. जिसे दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. क्या आपने देखा यह खतरनाक सीन? इस सीन को देखकर आप धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की फिल्मों में देखी गई टाइगर फाइट को जरूर भूल जाएंगे.

लियो फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सभी भाषाओं में रिलीज हो चुकी है और यह टॉप 10 में छाई हुई है. फिल्म को ओटीटी पर भी दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. लेकिन इस सीन को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने यूट्यूब पर डाल दिया है. जैसे ही इस सीन को यूट्यूब पर डाला गया, उसके बाद से इसको खूब देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर तलपती विजय की लियो की बात करें तो इसको लगभग 225 करोड़ के बजट में बनाया गया है जबकि फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 615 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन भी किया. इस तरह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है. तलपती विजय की लियो को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जोसेफ विजय के अलावा तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी नजर आए.