Leo OTT Release: इस दिन ओटीटी पर गदर मचाएगी तलपती विजय की लियो! पढ़ें पूरी डिटेल्स

Leo OTT Release: तलपती विजय (Thalapathy Vijay) की लियो के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच फिल्म के ओटीटी रिलीज (Leo On Netflix) से जुड़ी अपडेट सामने आई है.

Leo OTT Release: इस दिन ओटीटी पर गदर मचाएगी तलपती विजय की लियो! पढ़ें पूरी डिटेल्स

Leo OTT Release: इस दिन रिलीज होगी तलपती की लियो!

खास बातें

  • Leo OTT Release: कब ओटीटी पर रिलीज होगी लियो
  • लियो की रिलीज डेट आई सामने!
  • विजय तलपती की लियो के ओटीटी रिलीज की डिटेल आई सामने
नई दिल्ली:

Leo OTT Release: Leo ओटीटी पर कब आएगी? Leo किस पर आएगी? Leo नेटफ्लिक्स पर कब रिलीज होगी? लियो की रिलीज डेट क्या है? इन सभी सवालों के बीच तलपति विजय की लियो बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ कमाने को तैयार है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. वहीं इस फिल्म के ओटीटी रिलीज की डेट और प्लेटफॉर्म की डिटेल भी सामने आ गई है. इसे लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल भी बढ़ने वाला है. 

स्ट्रीमिंग अपडेट्स के अनुसार, 19 अक्टूबर को रिलीज हुई लियो 33 दिन बाद 21 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी. इसे सुनने के बाद फैंस ने भी अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया है.

एक यूजर ने नेटफ्लिक्स का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लियो एक किड्स और एनिमेटेड फिल्म के रिलीज होने की बात कही है. वहीं फैक्ट को दोबारा चैक करने के लिए कहा है. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो लियो को रिलीज हुए अभी सात दिन हुए हैं, जिसके चलते भारत में फिल्म ने 264.27 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि दुनियाभर में यह 458.8 करोड़ हो चुका है. वहीं इंडिया ग्रॉस 293.8 करोड़ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सात दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 64.8 करोड़, दूसरे दिन 35.25 करोड़, तीसरे दिन 39.8 करोड़, चौथे दिन 41.55 करोड़, पांचवे दिन 35.7 करोड़, छठे दिन 32.7 करोड़ और सातवें दिन 14.47 करोड़ का फिल्म ने कलेक्शन हासिल किया है.