Leo की एक्ट्रेस त्रिशा ने इस एक्टर के साथ जिंदगी में काम ना करने की कसम, रेप सीन से जुड़ा किया था कमेंट

तलपती विजय की लियो की एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने एक ट्वीट करते हुए को स्टार मंसूर अली खान के साथ जिंदगी में काम ना करने की बात कही है.

Leo की एक्ट्रेस त्रिशा ने इस एक्टर के साथ जिंदगी में काम ना करने की कसम, रेप सीन से जुड़ा किया था कमेंट

नई दिल्ली:

Trisha Krishnan Angry: तलपती विजय की लियो की चर्चा हर तरफ है. जहां फिल्म के रिकॉर्ड ब्रेकिंग बॉक्स ऑफिस पर लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं लीड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने को स्टार मंसूर अली खान की उनके बारे में "नीच और घृणित तरीके" से बात करने के लिए आलोचना करते हुए उनके साथ कभी जिंदगी में काम ना करने की कसम खा ली है. वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस एक्ट्रेस के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं और साउथ एक्टर मंसूर अली खान को ट्रोल कर रहे हैं. 

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मंसूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कथित तौर पर कहा, "जब मैंने सुना कि मैं त्रिशा के साथ अभिनय कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा. मैंने सोचा कि मैं उसे वैसे ही बेडरूम में ले जा सकता हूं जैसे मैंने किया था." इस पर लियो के डायरेक्टर ने भी रिएक्शन दिया था. वहीं अब एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने भी गुस्सा जाहिर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तृषा ने अपने बारे में किए गए कमेंट पर एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, जहां मिस्टर मंसूर अली खान ने मेरे बारे में भद्दे और घृणित तरीके से बात की है. मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे लैंगिक भेदभावपूर्ण, अपमानजनक, स्त्रीद्वेषी, घृणित और खराब मानती हूं. वह कामना करते रह सकते हैं, लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने कभी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो. उनके जैसे लोग मानव जाति का नाम खराब करते हैं.''