'लगान' में गोरी मेम की लेटेस्ट फोटो देख उड़े फैंस के होश, बोले- आप तो 16 साल की...

लगान फिल्म की रशेल शैले के किरदार को सभी ने पसंद किया था, लेकिन बता दें कि उनकी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में वे बेबी पिंक कलर की जैकेट में नजर आ रही हैं.

'लगान' में गोरी मेम की लेटेस्ट फोटो देख उड़े फैंस के होश, बोले- आप तो 16 साल की...

'लगान' में अंग्रेजी मेम की लेटेस्ट फोटो देख उड़े फैंस के होश

नई दिल्लीं:

'लगान' (Lagaan) फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी और आज तक यह फिल्म दर्शकों के फेवरेट लिस्ट में जुड़ी हुई है. इस फिल्म में आमिर खान और ग्रेसी सिंह के अभिनय ने फैंस का दिल जीत लिया था, लेकिन इन दोनों के अलावा एक ऐसी अभिनेत्री भी थीं, जिनके काम, अंदाज और दयालु भाव ने फैंस को क्रेजी कर दिया था. जी हां, ये शख्स थीं लगान की अंग्रेजी मेम जिन्होंने सभी गांव वालों की मदद की थी. फिल्म में अंग्रेजी मेम यानी कि एलिजाबेथ रसेल उर्फ रशेल शैले (Rachel Shelley)करिदार में नजर आ रही थीं. 

ऐसी दिखती हैं लगान की अंग्रेजी मेम 
रशेल शैले के किरदार को सभी ने पसंद किया था, लेकिन बता दें कि उनकी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में वे बेबी पिंक कलर की जैकेट में नजर आ रही हैं. उनका लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. फैंस इन तस्वीरों को देख हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- आप तो 16 साल की लग रही हैं. वहीं दूसरे ने लिखा सो ब्यूटीफुल. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मॉडल और राइटर भी हैं रशेल शैले
सोर्स की माने तो रशेल शैले बॉलीवुड की फिल्मों में सिर्फ लगान फिल्म में नजर आईं थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लगान फिल्म की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं. रशेल शैले ना केवल अभिनय करती हैं बल्कि वे एक मॉडल और राइटर भी हैं.