लापता लेडीज फेम नरेंद्र खत्री ने अपनी आगामी 30 घंटे की सर्वाइवल ड्रामा फिल्म 'गौरैया लाइव' के बारे में की बात

'सुल्तान' फेम एक्टर नरेंद्र खत्री, जो पिछली बार 'लापता लेडीज' में नजर आए थे, फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'गौरैया लाइव' के लिए तैयार हैं. यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

लापता लेडीज फेम नरेंद्र खत्री ने अपनी आगामी 30 घंटे की सर्वाइवल ड्रामा फिल्म 'गौरैया लाइव' के बारे में की बात

सर्वाइवल ड्रामा है नरेंद्र खत्री की फिल्म गौरैया लाइव

नई दिल्ली :

'सुल्तान' फेम एक्टर नरेंद्र खत्री, जो पिछली बार 'लापता लेडीज' में नजर आए थे, फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'गौरैया लाइव' के लिए तैयार हैं. यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. गैब्रियल वात्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ओमकार दास मानिकपुरी, सीमा सैनी, नरेंद्र खत्री, आदा सिंह और विनय झा मुख्य भूमिकाओं में हैं. खत्री को 'सुल्तान', 'पीके', 'कपूर एंड संस', 'चुप', 'खुफिया', 'चोर निकल के भागा' और 'मॉडर्न लव: मुंबई' जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मैंने एक बहुत ही प्रमुख किरदार निभाया है. मेरा किरदार आपको खूब हंसाएगा. तो, इस किरदार के लिए, जो संक्षिप्त विवरण मुझे दिया गया था, उसने मुझे पूरी तरह से सुधार करने की स्वतंत्रता दी". फिल्म के बारे में और जानकारी देते हुए खत्री ने बताया, "यह 30 घंटे के जद्दोजहद की कहानी है. फिल्म भोपाल में रहने वाले एक मजदूर रामपाल की कहानी को दर्शाती है. वह अपने परिवार के साथ एक दयनीय लेकिन खुशहाल जीवन जीता है. रामपाल की जिंदगी उस वक्त एक मोड़ ले लेती है, जब उनकी बेटी गौरैया एक निर्माण स्थल पर बोरवेल में गिर जाती है. बाकी फिल्म गौरैया की जिंदगी बचाने की जद्दोजहद की कहानी बताती है".

फिल्म के बारे में अतिरिक्त विवरण देते हुए उन्होंने कहा, "जो फिल्म 'गौरैया लाइव' हमने शूट की है, उसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि पूरी फिल्म सिर्फ 8 दिनों में शूट की गई थी. तो पहले दिन से ही, हर कोई पूरे जोश में काम कर रहा था, इधर-उधर दौड़ रहा था, सभी को उनके स्पॉट पर पहुंचा रहा था, निर्देशन टीम के साथ तालमेल बिठा रहा था, प्रोडक्शन का प्रबंधन कर रहा था और यहां तक ​​कि निर्माता भी लगातार सभी का ध्यान रख रहे थे. उन्होंने इसे बहुत अच्छे से मैनेज किया. मैं उनकी पूरी कार्यशैली से बहुत प्रभावित हुआ. मुझे कोई कमी नहीं दिखी. निर्देशक बहुत शांत थे, और उन्होंने इसे बहुत अच्छे से संभाला. यह फिल्म एक परिवार की तरह शूट की गई थी".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपकी जानकारी के लिए 'गौरैया लाइव' का निर्माण राहुल रंगारे, डॉ निशांत जैन, रोहित राज सिंह और राजीव जैन द्वारा रेयर फिल्म्स और टी एंड पोएट्री फिल्म्स के बैनर तले किया गया है.