'कुत्ते' फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, कौन है हीरो कौन विलेन बताना हो जाएगा मुश्किल

आसमान भारद्वाज निर्देशित 'कुत्ते' फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है. 'कुत्ते' फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज लीड रोल में हैं.

'कुत्ते' फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, कौन है हीरो कौन विलेन बताना हो जाएगा मुश्किल

कुत्ते' फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

फिल्म का टाइटल 'कुत्ते' सुनकर कुछ अजीब लग सकता है. सोशल मीडिया पर भी इस टाइटल को लेकर कुछ ऐसे ही रिएक्शन आ रहे हैं. लेकिन फिल्म को लेकर जबरदस्त सुगबुगाहट भी है. 'कुत्ते' फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज सहित कलाकारों की टुकड़ी के साथ फिल्म का पोस्टर इसके इंटेंस कैरेक्टर्स और दुनिया की एक झलक पेश करता है. इस फिल्म को आसमान भारद्वाज ने बनाया है. यह असामान्य, रफ एंड टफ होने के साथ रियल भी है.

इससे पहले 'कुत्ते' अपने पोस्टर लॉन्च अनाउंसमेंट को लेकर भी काफी हलचल पैदा कर चुकी है, जिसमें निर्माताओं को दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री से समान रूप से जोरदार प्रतिक्रिया मिली थी. आज 'कुत्ते' का पोस्टर जारी किया गया है जिसमें एक्टर्स के लुक और किरदारों की झलक दिखाई गई है. पोस्टर देखकर यह बता पाना थोड़ा मुश्किल है कि कौन निगेटिव किरदार में है और कौन पॉजिटिव में.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'कुत्ते' आसमान के निर्देशन की पहली फिल्म है. यह आसमान और विशाल भारद्वाज द्वारा संयुक्त रूप से लिखी गई है. लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित 'कुत्ते' गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है. फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं. कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आसमान भारद्वाज विशाल भारद्वाज के बेटे हैं.