Kuttey box office collection day 2: दूसरे दिन भी अर्जुन कपूर और तब्बू के 'कुत्ते' में नहीं आई कोई जान, जानें फिल्म की कुल कमाई

मल्टीस्टारर फिल्म कुत्ते सिनेमाघरों में रिलीज है. इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ तब्बू नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज जैसे कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Kuttey box office collection day 2: दूसरे दिन भी अर्जुन कपूर और तब्बू के 'कुत्ते' में नहीं आई कोई जान, जानें फिल्म की कुल कमाई

दूसरे दिन भी अर्जुन कपूर और तब्बू के 'कुत्ते' में नहीं आई कोई जान

नई दिल्ली:

मल्टीस्टारर फिल्म कुत्ते सिनेमाघरों में रिलीज है. इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ तब्बू नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज जैसे कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. रिलीज से पहले फिल्म कुत्ते काफी सुर्खियों में छाई हुई है. इस ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है. फिल्म कुत्ते ने अपने पहले दिन काफी कमजोर शुरुआत की. यह शुरुआत दूसरी दिन भी बनी रही है. 

फिल्म कुत्ते ने अपने दूसरे दिन यानी शानिवार को 1.25 करोड़ रुपये की बिजनेस किया है. हालांकि फिल्म की अपने पहले दिन से अच्छी कमाई की है. फिलहाल कुत्ते के दूसरे दिन की यह अनुमानित कमाई है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन 1. 07 करोड़ रुपये कमाए थे. इस हिसाब से फिल्म ने कुल 2.32 करोड़ रुपये की कमाई की है. कुत्ते का निर्देशन मशहूर फिल्मकार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान ने किया है. फिल्म कुत्ते की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर  काफी धीमी दिखाई दी. इस फिल्म ने दोनों दिन में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से काफी कम कमाई की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म कुत्ते का कुल बजट 80 करोड़ रुपये है. वहीं मेकर्स को उम्मीद थी कि यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी.बात करें फिल्म कुत्ते की तो जैसा की ट्रेलर में साफ हो गया था. फिल्म में कई दमदार कलाकार हैं. यह सभी फिल्म में ग्रे-शेडेड किरदार में दिखाई दिए हैं. कुत्ते के ट्रेलर में रोमांचकारी, रॉ और इंटेंस के साथ डार्क ह्यूमर भी देखने को मिला, लेकिन पहले दिन के कलेक्शन को देखकर लगाता है कि फिल्म कुत्ते पर्दे पर दर्शकों के बीच वह जुड़ाव पैदा नहीं कर पाई, जिसकी उम्मीद की जा रही थी. इस फिल्म को लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित किया गया है.