'कुछ-कुछ होता है' फिल्म के 23 साल पूरे, करण जौहर बोले- यह फिल्म नहीं इमोशन है

हिन्दी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में हैं जिसमें से एक है 'कुछ-कुछ होता है' यह फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan), काजोल (Kajol), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सलमान खान (Salman Khan) अहम करिदार में नजर आए.

'कुछ-कुछ होता है' फिल्म  के 23 साल पूरे, करण जौहर बोले- यह फिल्म नहीं इमोशन है

'कुछ-कुछ होता है' फिल्म के 23 साल पूरे

नई दिल्ली:

हिन्दी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में हैं जिसमें से एक है 'कुछ-कुछ होता है' यह फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan), काजोल (Kajol), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सलमान खान (Salman Khan) अहम करिदार में नजर आए. वहीं अब इस फिल्म को 23 साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो के साथ ही इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. 

कुछ-कुछ होता है कि 23 साल पूरे 
करण जौहर पोस्ट करते हुए लिखते हैं कि '23 का प्यार, दोस्ती और ढेर सारी यादें. यह कैमरे के पीछे मेरा पहला मौका था. इसने मुझमें सिनेमा के लिए प्रेम जगाया जो मुझमें आज तक है. इसके साथ ही वे कलाकारों, क्रू मेंबर्स और दर्शकों का आभार जताते हैं. वे लिखते हैं कि सर्वश्रेष्ठ कलाकारों, क्रू मेंबर्स और दर्शकों का आभार जिन्होंने 23 साल से इस प्यार को जारी रखा है. उन सभी का धन्यवाद.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छा गई थी राहुल अंजली की केमिस्ट्री 
बता दें कि 'कुछ-कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) फिल्म सुपरहिट फिल्मों में से एक रही है. इस फिल्म में अंजली और राहुल की केमिस्ट्री को फैंस द्वारा खूब सराहा गया. सलमान खान ने इस फिल्म में कैमियों किया था.