KRK ने सलमान खान को दिया जवाब, बोले- मुझे सच बोलने से कोई नहीं रोक सकता...देखें Video

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और 'देशद्रोही' और 'बिग बॉस' फेम एक्टर कमाल आर खान (KRK) के बीच जंग कोर्ट में पहुंच चुकी है और सोशल मीडिया पर KRK आक्रामक तेवर भी अपनाए हुए हैं.

KRK ने सलमान खान को दिया जवाब, बोले- मुझे सच बोलने से कोई नहीं रोक सकता...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और कमाल आर खान (KRK) के बीच कानूनी जंग

नई दिल्ली :

ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) को फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड' भाई रिलीज हुई. सलमान खान की फिल्म को लेकर मिक्स रिएक्शन आए और कई तरह की समीक्षाएं भी हुईं. लेकिन सलमान खान की फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है. लेकिन इस बार एक अलग एंगल सामने आया है. एक्टर कमाल राशिद खान (KRK ) ने इस फिल्म का रिव्यू किया और यूट्यूब पर डाल दिया. जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने इसे गंभीरता से लेते हुए उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया. इस मामले को लेकर कमाल आर खान लगातार सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रख रहे हैं और उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है. 

सलमान खान की टीम ने मुंबई कोर्ट में KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया है. इस नोटिस के बाद केआरके एक के बाद एक अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहने वालों तक पहुंचा रहे हैं. KRK क्या कहना चाहते हैं आप उनके इन दो ट्वीट्स के माध्यम से बखूबी समझ जाएंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "डिअर सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है. मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम करता हूं. आपको कुछ अच्छी फिल्में बनानी चाहिए. मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा केस के लिए थैंक्यू.'

KRK ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सलमान खान के पिता सलीम खान को संबोधित किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘मैं सलमान खान और उनके करियर को खराब करना नहीं चाहता. मैं फन के लिए फिल्मों का रिव्यू करता हूं. अगर उन्हें इससे परेशानी होती है तो मैं रिव्यू नहीं करूंगा. अगर उन्होंने पहले कहा होता तो मैं रिव्यू नहीं करता.' बता दें कि इस केस की आज यानी 27 मई को सुनवाई हुई है. अब इस केस की अगली तारीख 7 जून दी गई है.

बता दें कि लगातार KRK की प्रतिक्रिया के बाद अब सलमान खान की लीगल टीम ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें यह साफ किया गया है कि केआरके पर मानहानि का केस क्यों दर्ज करवाया गया. उन्होंने लिखा, ‘मिस्टर कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट ओर वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाए हैं कि सलमान खान ने उनपर मानहानि का केस इसलिए दर्ज किया है क्योंकि उन्होंने राधे फिल्म का रिव्यू किया है. ये गलत है. मुकदमा इसलिए दर्ज हुआ है क्योंकि करके ने कई बदनाम करने वाले आरोप लगाए है जिसमें सलमान खान को भ्रष्ट बताया गया साथ ही बताया गया कि उनका ब्रांड 'वीइंग ह्यूमन' धोखाधड़ी हेराफेरी और लेनदेन में शामिल है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com