ये है हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे बुरी फिल्म, Bigg Boss से है इसके हीरो का कनेक्शन

यहां हम आदिपुरुष, राम गोपाल वर्मा की आग, जानी दुश्मन, हिम्मतवाला, कर्ज की बात नहीं कर रहे. ये फिल्म एक ऐसे स्टार की है जिसका बिग बॉस से भी कनेक्शन रहा है.

ये है हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे बुरी फिल्म, Bigg Boss से है इसके हीरो का कनेक्शन

फिल्म देशद्रोहा का एक सीन

नई दिल्ली:

हर साल हमारी फिल्म इंडस्ट्र में कई फिल्में बनती हैं. कुछ फिल्में लोगों को पसंद आती हैं तो कुछ इतना निराश कर जाती हैं कि सिनेमा और क्रिएटिविटी से भरोसा ही उठने लगता है. हाल में आदिपुरुष ने कुछ इसी तरह निराश किया था...लेकिन आज हम आपको किसी और फिल्म के बारे में बताने वाले हैं. इसने बॉक्स ऑफिस पर तो ठंडी परफॉर्मेंस दी थी लेकिन वैसे एक्टर्स की परफॉर्में और पूरी टीम ने मिलकर ऐसा 'मुजस्सिमा' तैयार किया था कि कोई देखने को राजी ही नहीं हुआ और इस वजह से इस फिल्म को भारत में बनी सबसे बुरी फिल्म कहा जाता है.

कौनसी है ये फिल्म ?

इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानी कि IMDb हर फिल्म को 1 से 10 के बीच रेटिंग देता है. इससे दर्शकों को फिल्म देखने या नहीं देखने का बारे में फैसला लेने में मदद मिलती है. IMDb ने इस फिल्म 1.2 रेटिंग दी थी. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की रेटिंग कितनी लो है...दुनिया में बहुत ही कम ऐसी फिल्में होती हैं जिन्हें इतनी कम रेटिंग मिली हो. ये फिल्म है आज रिव्यू एक्सपर्ट और क्रिटिक बन चुके कमाल आर खान की और फिल्म का नाम है देशद्रोही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देशद्रोही केआरके की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म की इतनी घटिया परफॉर्मेंस के बाद ही शायद केआरके क्रिटिक बनने के लिए इंस्पायर हुए. भई इतनी घटिया फिल्म देने के बाद तो कोई भी समझ जाएगा कि क्या करना है और क्या नहीं. केआरके की फिल्म को हर जगह से नेगेटिव रिव्यू मिले थे. 8 करोड़ रुपय के बजट में बनी इस फिल्म ने कुल 89 लाख रुपए की कलेक्शन की थी. इस फिल्म में सारा पैसा केआरके का लगा था तो आप सोच सकते हैं कि उनका नुकसान किस लेवल का रहा.