टाइगर श्रॉफ को कंधे पर बैठाकर पोज दे रही थीं कृष्णा श्रॉफ, तभी बिगड़ा बैलेंस और फिर...देखें Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भाई बहन मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ को कंधे पर बैठाकर पोज दे रही थीं कृष्णा श्रॉफ, तभी बिगड़ा बैलेंस और फिर...देखें Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ भाई को कंधे पर बैठाकर दे रही थीं पोज
  • इसी बीच बिगड़ गया कृष्णा श्रॉफ का बैलेंस
  • कृष्णा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए खूब जने जाते हैं. वह अकसर अपने वर्कआउट और स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. वहीं, उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी फिटनेस के मामले में हमेशा आगे रहती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अकसर जिम वीडियो और फोटो शेयर करते हुए नजर आती हैं. दोनों ही भाई-बहनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है. इस बात का अंदाजा उनके हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कहा जा सकता है.

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इन वीडियो और फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, हालांकि, बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. लेकिन उनके फैनपेज ने कृष्णा और टाइगर के इन वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जहां एक फोटो में कृष्णा अपने कंधे पर भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को बैठाकर पोज देती हुई और एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं इससे जुड़े वीडियो में नजर आ रहा है कि कृष्णा श्रॉफ का बैलेंस बिगड़ जाता है, जिससे वह चिल्ला पड़ती हैं. हालांकि, दोनों ही गिरने से बच जाते हैं. इसके अलावा एक वीडियो में जहां टाइगर श्रॉफ बहन को किक सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मस्ती को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर दोनों की तारीफें भी कर रहे हैं. इससे इतर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म 'गणपत' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. फिल्म का मोशन पोस्ट कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाकर रख दिया था. आखिरी बार टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी में दिखाई दिए थे.