Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 8: भारत में दर्शकों को तरस रही फिल्म तो दुनियाभर में बजा रही डंका, हासिल किया ये मुकाम

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 8: ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को भले ही भारत में दर्शक ना मिले हों. लेकिन दुनियाभर में फिल्म ने नया मुकाम हासिल किया है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 8: भारत में दर्शकों को तरस रही फिल्म तो दुनियाभर में बजा रही डंका, हासिल किया ये मुकाम

KKBKKJ Box Office Collection Day 8: आठवें दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 8: सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई मल्टी स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान की चर्चा हर तरफ है. जहां फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में भाईजान अपनी फिल्म के गानों पर डांस करते नजर आए तो वहीं इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए दिखे. जबकि फिल्म की बात करें तो हफ्तेभर बाद भी फिल्म का आंकड़ा फैंस को हैरान करने वाला है. सातवें दिन यानी गुरुवार को जहां फिल्म ने हफ्तेभर में सबसे कम कमाई की तो वहीं शुक्रवार को फिल्म का आंकड़ा झटका देने वाला है. हालांकि किसी का भाई किसी की जान का ओवरऑल कलेक्शन किसी धमाके से कम नहीं है. दरअसल, फिल्म का रिव्यू या हर दिन को कलेक्शन चाहे कुछ भी हो. लेकिन दुनियाभर में फिल्म ने 150 करोड़ पार की कमाई कर ली है. जबकि भारत में 100 करोड़ पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, भारी भरकम कलाकारों वाली किसी का भाई किसी की जान ने आठवें दिन 2 करोड़ की कमाई की है. जबकि यह पिछले दिन यानी गुरुवार की कमाई से और भी ज्यादा कम है क्योंकि फिल्म ने 3.5 करोड़ की कमाई की थी. जबकि फिल्म की कुल कमाई शुक्रवार की कमाई मिलाकर 92.15 करोड़ हो गई है.

इसके बाद देखना होगा कि वीकेंड पर किसी का भाई किसी की जान 100 करोड़ का क्लब पार कर पाएगी या नहीं. हालांकि भारत में भले ही फिल्म का आंकड़ा कुछ भी कहे. लेकिन दुनिया भर में फिल्म का डंका बज रहा है. दरअसल, खबरों के मुताबिक, सलमान खान स्टारर फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे भाईजान के फैंस सातवें आसमान पर हैं. 

फिल्म की बात करें तो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के अलावा अहम किरदारों में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी नजर आ रहे हैं. जबकि मैंने प्यार किया एक्ट्रेस भाग्यश्री और बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक कैमियो करते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं आरआऱआर स्टार रामचरण भी येनतम्मा गाने में सलमान खान के साथ स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kriti Sanon और Pooja Hegde मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट