किशोर कुमार की तीसरी पत्नी ने तलाक के एक साल बाद ही इस बॉलीवुड स्टार से कर ली थी शादी, आज उनके बेटे भी हैं फिल्म स्टार

किशोर कुमार ने चार शादियां की थीं. उनकी तीसरी बीवी से तलाक शादी के दो साल बाद ही हो गया था. इस एक्ट्रेस ने तलाक के एक साल बाद बॉलीवुड के इस जाने-माने एक्टर के साथ शादी कर ली थी.

किशोर कुमार की तीसरी पत्नी ने तलाक के एक साल बाद ही इस बॉलीवुड स्टार से कर ली थी शादी, आज उनके बेटे भी हैं फिल्म स्टार

इस एक्ट्रेस ने किशोर कुमार से तलाक के बाद इस बॉलीवुड एक्टर से की शादी

नई दिल्ली:

किशोर कुमार बॉलीवुड के शानदार एक्टर और सिंगर रहे हैं. उनके गीत आज भी उनके फैन्स के बीच खूब सुने जाते हैं. किशोर कुमार खुशमिजाज और मस्तमौला इंसान थे. उन्होंने चार शादियां की. पहली शादी उनकी रूमा गुहा ठाकुर्ता से थी, दूसरी शादी उन्होंने मधुबाला से की, तीसरी शादी योगिता बाली से और चौथी शादी लीना चंदरावकर से की थी. किशोर कुमार का निधन 58 साल की उम्र में हो गया था. बता दें कि योगिता बाली और किशोर कुमार की शादी ज्यादा नहीं चल सकी थी. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को इश्क हुआ और 1976 में उन्होंने शादी कर ली. लेकिन दोनों के बीच कुछ सही नहीं चला और फिर 1978 में तलाक हुआ. बताया जाता है कि योगिता बाली की वैवाहिक जिंदगी में उनकी मां के ज्यादा दखल के चलते किशोर कुमार ने उनसे अलग होने का फैसला लिया था. 

योगिता बाली और किशोर कुमार 1978 में अलग हुए तो उसके कुछ ही समय बाद उन्हें मिथुन चक्रवर्ती से इश्क हो गया. मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली का इश्क परवान चढ़ा तो दोनों ने 1979 में शादी कर ली. मिथुन और योगिता के चार बच्चे महाअक्षय, नमाशी, उष्मय और दिशानी हैं. महाअक्षय और नमाशी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

योगिता बाली का जन्म 13 अगस्त 1952 को हुआ. वह एक्ट्रेस गीता बाली की रिश्तेदार हैं. उन्होंने 1971 में परवाना फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. मेरे, झील के उस पार, बनारसी बाबू, कुंआरा बाप, नागिन, कर्मयोगी, जानी दुश्मन और राजतिलक जैसी मशूहर फिल्मों में नजर आईं. योगिता ने 1989 में एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया. उन्होंने 2013 की फिल्म एनीमी को प्रोड्यूस भी किया था. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और महाअक्षय चक्रवर्ती नजर आए थे.