किम शर्मा और लिएंडर पेस अमेरिका के डिज्नी लैंड में चिल करते आए नजर, देखें फोटो

लिएंडर पेस और किम शर्मा अमेरिका में हैं और उन्होंने डिज्नी लैंड की कुछ फोटो शेयर की है. जिन्हें फैन खूब पसंद कर रहे हैं.

किम शर्मा और लिएंडर पेस अमेरिका के डिज्नी लैंड में चिल करते आए नजर, देखें फोटो

किम शर्मा और लिएंडर पेस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा और टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. उसके बाद से ही इस प्रेमी जोड़े को कई मौकों पर एक साथ देखा जा सकता है. लिएंडर पेस और किम शर्मा इन दिनों अमेरिका में हैं और उन्होंने डिज्नी लैंड की कुछ फोटो शेयर की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों ही शानदार माहौल के बीच क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं. इस तरह दोनों की इन तस्वीरों को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

किम शर्मा ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इन फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'डिज्नी डे.' इसके साथ ही उन्होंने लिएंडर पेस को टैग भी किया है. फैन्स दोनों को साथ देखकर खुश हैं और जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. किम शर्मा लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिएंडर पेस के साथ फोटो शेयर कर रही हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो किम शर्मा आखिरी बार साल 2010 में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं. यह एक तेलुगु फिल्म थी. किम ने बॉलीवुड में 'मुहब्बतें' फिल्म से डेब्यू किया था. हालांकि बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्में की, लेकिन उनका करियर पटरी बैठ नहीं पाया. किम ने 2010 में केन्या के बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी कर ली थी. लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत