इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ! शादी और वेन्यू की डिटेल आई सामने

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है.

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ! शादी और वेन्यू की डिटेल आई सामने

इस दिन शादी करेंगे कियारा-सिद्धार्थ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड शादियों का सीजन कभी खत्म नहीं होता. जहां हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चंट की सगाई का सेलिब्रेशन सुर्खियों में रहा था तो वहीं अब हंसिका मोटवानी के बाद बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर दोबारा हलचल मचा दी है. इसी बीच दोनों की शादी की डेट और वेन्यू भी सोशल मीडिया पर सामने आ गया है, जिस पर फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस दोनों की शादी की फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

इस दिन करेंगे शादी

टेलीचक्कर के अनुसार, फरवरी के पहले हफ्ते में सिद्धार्थ और कियारा की शादी होने वाली है. वहीं कहा गया है कि "सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. इसके पहले 4 और 5 फरवरी को कपल के प्री वेडिंग फंक्शन होने वाले हैं, जिसमें उनके खास मेहमान, परिवार और दोस्त शामिल होते नजर आएंगे. शादी के वेन्यू की बात करें तो कहा जा रहा है कि कपल की शादी जैसलमेर पैलेस होटल में होने वाली है, जिसमें सिक्योरिटी बहुत टाइट होने वाली है. ईटाइम्स के अनुसार, 3 फरवरी को जैसलमेर के लिए सुरक्षाकर्मियों और अंगरक्षकों की एक ग्रुप भेजा जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कियारा से पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल भी कड़ी सुरक्षा के बीच शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं फैंस के लिए कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ खास फोटो भी शेयर की थी, जिस पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक फिल्म में साथ नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया में छा गई थीं.