खुशी कपूर ने फोटो खिंचवाने आई गरीब लड़की के साथ किया ऐसा काम, लोग बोले- छी है इन पर...देखें Video

हाल ही में खुशी कपूर लंच करने एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं. इस दौरान वे पैपराजी के सामने खड़ी ही थीं कि एक गरीब लड़की उनके पास आ गई और उनके साथ फोटो खिंचवाने को कहने लगी. उसके बाद जो हुआ, उसे देख लोग भड़क गए हैं.

खुशी कपूर ने फोटो खिंचवाने आई गरीब लड़की के साथ किया ऐसा काम, लोग बोले- छी है इन पर...देखें Video

खुशी कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. भले ही खुशी अभी फिल्मों में न आई हों, लेकिन उनके चर्चे कम नहीं हैं. लोग खुशी के बारे में भी उतना ही जानने को उत्सुक रहते हैं, जितना कि उनकी बड़ी बहन जान्हवी कपूर के बारे में. खुशी कपूर जहां जाती हैं, पैपराजी उन्हें ढूंढ ही लेती है. ऐसे में हाल ही में खुशी कपूर एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने जाने-अजनाने में कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद लोग उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे.

दरअसल, हाल ही में खुशी कपूर लंच करने एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं. इस दौरान वे पैपराजी के सामने खड़ी ही थीं कि एक गरीब लड़की उनके पास आ गई और उनसे कुछ कहने लगी. वीडियो में सुना जा सकता है कि लड़की खुशी से पैसे नहीं मांग रही बल्कि उनके साथ एक फोटो खिंचवाना चाहती है. जिसके बाद खुशी वहां कुछ सेकंड के लिए असमंजस में खड़ी रहती हैं और फिर रेस्टोरेंट के अंदर चली जाती हैं. वे फोटोग्राफरों को भी फोटो के लिए पोज नहीं देतीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुशी कपूर के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रयाएं देने लगे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कैसी गंदी है ये नेपो किड. एक फोटो नहीं खिंचा सकी. छी है ऐसे लोगों पर'. बात करें खुशी की तो वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. स्टाइल के मामले में वे अपनी बहन जान्हवी से जरा भी कम नहीं हैं.