खलनायक के मुहूर्त पार्टी में पहुंची थी पूरी फिल्म इंडस्ट्री, राज कुमार, अमरीश पुरी, सायरा बानो का 31 साल पहले भी देखने वाला था अंदाज

माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की फिल्म खलनायक की मुहूर्त पार्टी का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के सभी स्टार्स का अंदाज देखते ही बन रहा है. खासकर राज कुमार, अमरीश पुरी और सायरा बानो ने महफिल लूट ली है.

खलनायक के मुहूर्त पार्टी में पहुंची थी पूरी फिल्म इंडस्ट्री, राज कुमार, अमरीश पुरी, सायरा बानो का 31 साल पहले भी देखने वाला था अंदाज

खलनायक के मुहूर्त पार्टी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने वाली साल 1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म खलनायक ने उस दौर के सिनेमा में एक अलग पहचान बनाई थी. माधुरी दीक्षित पर फिल्माया चोली सॉन्ग हो या फिर खलनायक की भूमिका में दिखे संजय दत्त फिल्म की कुछ बातें यादगार हैं. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि संजय दत्त वाला किरदार पहले अमिताभ बच्चन निभाने वाले थे और फिल्म का नाम पहले देवा रखा गया था. लेकिन बाद में सुभाष घई ने कहानी में कुछ बदलाव किया और नई स्टारकास्ट के साथ फिल्म शूट की. माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की इस फिल्म की मुहूर्त पार्टी का एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें इन स्टार्स का अंदाज देखते ही बनता है.

संजय-माधुरी का हटके अंदाज

खलनायक के मुहूर्त पार्टी में फिल्म जगत के जाने माने सितारे पहुंचे थे. फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई सबसे पहले स्टेज पर खड़े होकर अपनी स्टार कास्ट से परिचय करवाते हैं और फिर मंच पर सबसे पहले माधुरी दीक्षित पहुंचती हैं. ऑरेज कलर की फ्रॉक में माधुरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म के मेल एक्टर्स जैकी श्रॉफ और संजय दत्त भी स्टेज पर पहुंचते हैं.

पहुंचे ये सितारे

इस पार्टी में राजकुमार और सायरा बानो भी नजर आते हैं. राज कुमार अपने क्लासिक अंदाज में जंचते दिखते हैं तो वहीं सायरा बेहद एलिगेंट नजर आती हैं. इसके साथ ही अमरीश पुरी, सिंगर इला अरुण, अनुपम खेर, अनिल कपूर जैसे ढेरों सितारे इस महफिल में चार चांद लगा देते हैं.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com