कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी फोटो, लिखा- थोड़ा सा डांस और ढेर सारा प्यार

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के लिए उनके 35वें बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं.

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी फोटो, लिखा- थोड़ा सा डांस और ढेर सारा प्यार

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को ऐसे किया बर्थडे विश

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के उन कपल्स में से हैं, जिनकी फोटो और वीडियो का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. विक्की कौशल ने बीते दिन अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिस मौके पर फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी. हालांकि फैंस की नजरें वाइफ कैटरीना कैफ की पोस्ट पर टिक गई, जिसमें उन्होंने खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक स्पेशल कैप्शन लिखा. दिलचस्प यह है कि इन अनसीन फोटोज को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है और वह जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने अपनी दिल पिघला देने वाली दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें पहली एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर थी, जिसमें कपल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दूसरी तस्वीर में कपल को पोज देते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "एक थोड़ा डांस, ढेर सारा प्यार…हैप्पी बर्थडे माय लव" 

इस पोस्ट पर शेयर करने के बाद फैंस ने भी हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है.  इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, हम आपके पोस्ट का सुबह से इंतजार कर रहे थे. दूसरे ने लिखा, बेहद प्यार पोस्ट. गौरतलब है कि कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर, 2021 गैंड वेडिंग में शादी के बंधन में बंध गए. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल इन दिनों सारा अली खान के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी नजर आ रहे हैं. जबकि कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' सलमान खान के साथ रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss