कैटरीना कैफ ने देवर सनी कौशल के बर्थडे पर शेयर की वेडिंग की अनदेखी फोटो, झुक कर भाभी का आशीर्वाद लेते दिखे एक्टर

विक्की से शादी के बाद कैटरीना की बॉन्डिंग अपने देवर सनी कौशल से भी खूब हुई है. ये देवर-भाभी की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती है.

कैटरीना कैफ ने देवर सनी कौशल के बर्थडे पर शेयर की वेडिंग की अनदेखी फोटो, झुक कर भाभी का आशीर्वाद लेते दिखे एक्टर

कैटरीना कैफ ने देवर को किया बर्थडे विश

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से शादी की है. विक्की से शादी के बाद कैटरीना की बॉन्डिंग अपने देवर सनी कौशल से भी खूब हुई है. ये देवर-भाभी की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती है. आज सनी कौशल का बर्थडे है, ऐसे में अपने देवर को बधाई देते हुए कैटरीना कैफ ने एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अपने देवर को यूनिक स्टाइल में बर्थडे विश करने का कैटरीना का यह अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है. 

कैटरीना ने सनी के लिए लिखा बर्थडे पोस्ट 

कैटरीना कैफ और सनी कौशल के बीच देवर-भाभी से बढ़कर दोस्ती वाला रिश्ता है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी देखते ही बनती है. ऐसे में सनी कौशल के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ ने एक बड़ा ही प्यारभरा पोस्ट शेयर किया है. सनी के बर्थडे पर कैटरीना कैफ ने अपनी अनदेखी वेडिंग फोटो को पोस्ट किया है. फोटो में जहां कैटरीना ऑरेंज कलर के सूट में दिख रही हैं, वहीं विक्की येलो कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं. कैटरीना-विक्की की हंसी बता रही है कि उस समय कोई मजेदार जोक क्रैक किया गया था. इस मोमेंट में सनी अपनी भाभी को झुककर प्रणाम करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, 'जीते रहो, खुश रहो'. 

सोशल मीडिया यूजर्स भी कैटरीना कैफ की इस पोस्ट पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई इस फोटो को 'क्यूट' बता रहा है तो कोई इस पर 'लवली' लिख रहा है. वहीं तीनों की जबरदस्त बॉन्डिंग पर भी लोग कमेंट कर रहे हैं. जबकि कुछ तो ऐसे भी हैं, जो देवर-भाभी की जोड़ी को फायर बता रहे हैं.

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com