विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म टली, रिलीज डेट आगे बढ़ाने को क्यों मजबूर हुए फिल्म मेकर्स ?

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की आने वाली इस फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का क्रेज था लेकिन मामला फिलहाल टल गया है.

विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म टली, रिलीज डेट आगे बढ़ाने को क्यों मजबूर हुए फिल्म मेकर्स ?

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति

नई दिल्ली:

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बन रही विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की दमदार जोड़ी वाली मचअवेटेड फिल्म मेरी क्रिसमस अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में थी. एक तरफ जहां पहले यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी वहीं अब फिल्म मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करने की वजह बताते हुए नई रिलीज डेट अनाउंस की है. अब कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी. फिल्म के नए पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “इंतजार लगभग खत्म हो गया है! #MerryChristmas 12 जनवरी, 2024 को आपकी सर्दियों को और भी मजेदार बनाने वाला है.”

मेरी क्रिसमस मेकर्स ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म क्यों पोस्टपोन की

मेकर्स ने एक जॉइंट स्टेटमेंट में इस प्रोजेक्ट के लिए अपना गहरा प्यार और असल में एक जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देने की कमिटमेंट जाहिर की और कहा, “हमने इस फिल्म को हर फिल्म मेकर की तरह बहुत प्यार और जुनून के साथ बनाया है.” हालांकि बैक-टू-बैक मूवी रिलीज और 2023 के आखिरी दो महीनों में पैक होने के कारण हमने खुशी के इस मौसम को बढ़ाने और 12 जनवरी 2024 को अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में लाने का फैसला लिया है.'मेरी क्रिसमस' की दुनिया में जाने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करें! 

फिलहाल टाइगर से धूम मचा रही हैं कैटरीना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ और सलमान खान की टाइगर 3 इस वक्त थियेटर्स में है और कमाई के मामले में भी काफी अच्छी रफ्तार पकड़े हुए है. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 241.85 करोड़ रुपये की कल्केशन कर ली है.