कैटरीना कैफ ने शुरुआती दिनों को किया याद, बोलीं- अक्षय कुमार ने हमेशा मेरा साथ दिया

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम किया है और करियर के शुरुआती दिनों में निरंतर उनका साथ देने की वजह से उन्होंने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया है.

कैटरीना कैफ ने शुरुआती दिनों को किया याद, बोलीं- अक्षय कुमार ने हमेशा मेरा साथ दिया

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार की तारीफ की
  • कहा- करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने खूब साथ दिया
  • कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम किया है और करियर के शुरुआती दिनों में निरंतर उनका साथ देने की वजह से उन्होंने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा, "मैं अक्षय कुमार को धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में एक सह-कलाकार के तौर पर उन्होंने मुझे अपना भरपूर समर्थन दिया. जब भी मैं कोई शॉट देती थी, तो वह मेरे सामने खड़े होकर मेरा उत्साहवर्धन करते थे."

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर आगे कहा, "उनकी टिप्पणियों से मुझे अपने अभिनय को सुधारने में मदद मिली है और मैं यह निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि वह उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने मुझ पर यकीन किया." रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' एक पुलिस एक्शन ड्रामा है. यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) शो पर 'सूर्यवंशी' का प्रचार करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में बात की. बता दें कि कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में की हैं. अब सालों बाद दोनों कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करने फिर से साथ आए हैं.