कैटरीना कैफ के जोरदार डांस परफॉर्मेंस को देख खुश हुए Salman Khan, थ्रोबैक Video वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें डांस Video

कैटरीना कैफ के जोरदार डांस परफॉर्मेंस को देख खुश हुए Salman Khan, थ्रोबैक Video वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. इस मौके पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वारल हो रहे हैं. इस कड़ी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Dance Video) का यह डांस वीडियो किसी कार्यक्रम का है. कैटरीना कैफ के परफॉर्मेंस को देख सलमान खान (Salman Khan) सहित बाकी सितारे उन्हें खूब चीयर कर रहे थे.

धर्मेंद्र के फार्म हाउस में छोटे से पेड़ पर लद गए आम, बोले- कुदरत भी क्या तोहफा देती है, देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के डांस वीडियो को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. उनका यह थ्रोबैक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैटरीना कैफ के डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Netflix 17 ओरिजनल्स के साथ तैयार, संजय दत्त, काजोल, नवाजुद्दीन और बॉबी देओल आएंगे नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों घर में ही समय बिता रही हैं. लेकिन वह घर पर रहकर भी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. यूं तो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि कैटरीना जल्द ही रणवीर सिंह के साथ भी किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं.