स्टाइल और ग्लैमर में कैटरीना कैफ से कम नहीं हैं उनके देवर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड, इन 5 PHOTOS को देख कर आप मान लेंगे

शरवरी वाघ बेहद खूबसूरत हैं. उन्होंने कुछ ही फिल्मों काम किया, लेकिन अपने लुक और खूबसूरती से फैंस के दिलों में छा गईं. शरवरी काफी ग्लैमरस हैं. शरवरी वाघ बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ नजर आई थीं.

स्टाइल और ग्लैमर में कैटरीना कैफ से कम नहीं हैं उनके देवर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड, इन 5 PHOTOS को देख कर आप मान लेंगे

शरवरी वाघ बंटी और बबली 2 में सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ दिखी थीं

नई दिल्ली :

शरवरी वाघ (sharvari wagh) बेहद खूबसूरत हैं. उन्होंने कुछ ही फिल्मों काम किया, लेकिन अपने लुक और खूबसूरती से फैंस के दिलों में छा गईं. शरवरी काफी ग्लैमरस हैं. शरवरी वाघ बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2 ) में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ नजर आई थीं. शरवरी वाघ ने अपनी पढाई दादर पारसी यूथ असेम्ब्ली हाई स्कूल और रूपारेल कॉलेज, मुंबई से की है. शरवरी वाघ ने फिल्म इंडस्ट्री में करियर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरू किया. बाद में वह फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस दिखीं.

शरवरी के पिता शैलेश वाघ मुंबई के जाने माने बिल्डर हैं, जबकि उनकी बहन कस्तूरी और मां नम्रता वाघ दोनों आर्किटेक्ट हैं. वहीं उनके नाना महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी हैं.

शरवरी फिल्म प्यार का पंचनामा 2, बाजिराव मस्तानी और सोनू के टीटू की स्वीटी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं.  शरवरी वाघ को साल 2022 में अपनी पहली ही फिल्म बंटी और बबली 2 के लिए बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू का आइफा अवार्ड मिल चुका है. 

शरवरी हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में चर्चा में आईं थी. वह कैटरीना कैफ के हर फंक्शन में साथ नजर आई थीं. शरवरी वाघ विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल को डेट कर रही हैं.

शरवरी वाघ सन्नी कौशल फैमिली के भी बेहद क्लोज हैं की ड्रेसिंग और स्टाइल कमाल की है. वेस्टर्न हो या इंडियन हर आउटफिट में वह खूबसूरत दिखती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शरवरी वाघ आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटो शेयर करती हैं. उनका हर एक लुक और अंदाज देखने लायक है.