सुपर गॉर्जियस हैं कैटरीना कैफ की ये 5 खूबसूरत तस्वीरें, शर्त है नजरें हटा नहीं पाएंगे

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं और उनकी ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं.

सुपर गॉर्जियस हैं कैटरीना कैफ की ये 5 खूबसूरत तस्वीरें, शर्त है नजरें हटा नहीं पाएंगे

कैटरीना कैफ फोटो

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के बाद अब उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. इन दोनों सितारों को साथ देखना फैंस न ही सिर्फ पसंद करते हैं, बल्कि उस पल के हमेशा इंतजार में भी रहते हैं. अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर बॉलीवुड पर राज करने वालीं कैटरीना का स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है. कैटरीना अक्सर अपने अमेजिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को स्टाइल गोल्स देती हैं. उनकी कुछ हालिया तस्वीरों पर से नजर हटाना मुश्किल है. आप भी देखें कैटरीना कैफ की ये सुपर गॉर्जियस तस्वीरें.
 

परफेक्ट बीच लुक क्रिएट करती कैटरीना कैफ की ये तस्वीर फैशन स्टेटमेंट बनाती है. पिंक कलर के स्विमसूट के साथ ऑरेंज कलर का शर्ट और स्कार्फ लगाए एक्ट्रेस बेहद सिजलिंग और खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर खूबसूरती से हाईलाइट हो रहा है.
 

व्हाइट, ब्लू और ग्रीन कलर के इस स्विमसूट के साथ व्हाइट कलर की शीयर शर्ट में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रोमांटिक हॉलीडेज के लिए उनका ये लुक परफेक्ट है और बेहद स्टनिंग लग रहा है. 
 

वेस्टर्न ड्रेसेस में धमाल मचाने वालीं कैटरीना इंडियन आउटफिट में भी बेहद एडोरेबल लगती हैं. रेड कलर के इस फ्लोरल प्रिंट लहंगा को रेड प्लेन फुल स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर कर कैटरीना ने इंडियन स्टाइल को बखूबी कैरी किया है. न्यूड लिपस्टिक और स्ट्रेट हेयर में कैटरीना ने एक बार फिर अपना जादू चलाया है.
 

बात अगर इंडियन आउटफिट्स की हो तो कैटरीना के स्टनिंग साड़ी लुक्स को कैसे भूल सकते हैं. पीच कलर की इस लाइट वर्क साड़ी में एक्ट्रेस की नजाकत देखते ही बनती है. साड़ी के साथ इस सिंपल लुक में कैटरीना बेहद क्लासी और एलीगेंट लग रही हैं.
 

कैटरीना कैफ दुल्हन बन किसी अप्सरा सी नजर आ रही थीं. लाल जोड़ी में सजीं कैटरीना को जिसने देखा बस देखता ही रह गया. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें आग की तरह फैल गई थीं. लाल लहंगे में फ्लोइंग दुपट्टा और हेवी ज्वेलरी में कैटरीना का लुक बिल्कुल रॉयल लग रहा था.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com