Katrina और Vicky ने भेजा कंगना रनौत को गिफ्ट, तो एक्ट्रेस ने झटपट तस्वीर शेयर कर बोला- इतना टेस्टी देसी घी का....

शादी के बाद कैटरीना और विक्की मेहमानों को तोहफे भिजवा रहे हैं. ऐसे में कंगना एक बाद फिर सुर्खियों में आ गई हैं. जी हां, हाल ही में कंगना रनौत ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है.

Katrina और  Vicky  ने भेजा कंगना रनौत को गिफ्ट, तो एक्ट्रेस ने झटपट तस्वीर शेयर कर बोला- इतना टेस्टी देसी घी का....

कैटरीना और विक्की ने भेजा कंगना रनौत को गिफ्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कपल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. वहीं इस हफ्ते कैट और विक्की हर एक की जुबान पर रहे. 38 साल की कैटरीना कैफ और 33 साल के विक्की कौशल ने भले ही अपनी शादी के फंक्शन को प्राइवेट रखा था, लेकिन हर एक की नजरें दोनों की एक झलक देखने का इंतजार कर रही थीं. बीते दिनों दोनों की हल्दी की तस्वीरें छाई रहीं. शादी के तुरंत बाद विक्की और कैटरीना अपने मेहमानों को तोहफा भिजवाना भी नहीं भूले हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ द्वारा भिजवाए गए तोहफे की तस्वीर साझा की है.

bps4u1c

kangana Ranaut


शादी के बाद कैटरीना और विक्की मेहमानों को तोहफे भिजवा रहे हैं. ऐसे में कंगना एक बाद फिर सुर्खियों में आ गई हैं. जी हां, हाल ही में कंगना रनौत ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में एक फूलों से सजा गिफ्ट दिखाई दे रहा है. जो कि कैटरीना और विक्की ने भिजवाया है. इस तस्वीर पर कैप्शन देती हुई कंगना लिखती हैं- 'टेस्टी देसी घी के लड्डू जो न्यूली वेड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भिजवाए हैं. इसके लिए शुक्रिया और आपको बधाई'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की है. इसके अलावा वे 'तेजस' को लेकर भी इन दिनों लाइमलाइट में हैं. इस फिल्म में वे एयरफोर्स की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी. वहीं कैटीरना कैफ 'टाइगर 3' को लेकर चर्चाओं में हैं इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आएंगी.