गोविंदा के ननद आरती सिंह की शादी में शामिल होने पर आया भाभी कश्मीरा शाह का रिएक्शन, बोलीं- हम उन्हें...

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह ने आरती सिंह की शादी में मामा गोविंदा के शामिल होने पर अपना रिएक्शन दिया है.

गोविंदा के ननद आरती सिंह की शादी में शामिल होने पर आया भाभी कश्मीरा शाह का रिएक्शन, बोलीं- हम उन्हें...

गोविंदा के आरती सिंह के शादी में शामिल होने पर बोलीं कश्मीरा शाह

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी की रस्में जारी हैं. हालांकि इन रस्मों में अभी तक मामा गोविंदा या उनकी फैमिली शामिल होती नजर नहीं आई है. लेकिन अब कश्मीरा शाह, जो कि आरती सिंह की भाभी हैं. उन्होंने कृष्णा अभिषेक के चीची मामा यानी गोविंदा के इवेंट में शामिल होने पर अपना रिएक्शन दिया है, जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, कुछ साल पहले गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता ने कृष्णा और उनकी वाइफ के साथ रिश्ते तोड़ दिए थे. दरअसल, कृष्णा के टीवी शो ड्रामा कंपनी में गेस्ट के रुप में दिखाई देने के बाद उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कथित तौर पर कपल को "पैसे के लिए नाचने वाले लोग" कहा था. वहीं अब, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, कश्मीरा ने आरती की शादी में कड़वी भावनाओं से परे देखने के बारे में बात की.

कश्मीरा शाह ने कहा, वह हमसे गुस्सा होंगे. लेकिन आरती से नहीं. यह कृष्णा की शादी नहीं है. अगर वह हमारी शादी में नहीं आते तो हम समझ सकते थे क्योंकि वह हमसे नाराज हैं. लेकिन यह आरती की शादी है, जो उन्हें देखना चाहती है. मैं उनसे आने की गुजारिश करते हैं क्योंकि शादी आरती की है. हमारा गुस्सा उस पर ना निकाले. 

आगे एक्ट्रेस ने कहा, यह परिवार के लिए खुशी का मौका है और हम खुले दिल से उनका स्वागत करेंगे. मैं उनकी बहू हूं. मैं अपने ससुरजी से शादी में मिलूंगी और उनके पैर छूं कर आशीर्वाद लूंगी. आरती का इससे कोई लेना देना नहीं. यह चीजें परिवार में होती रहती हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम उनसे प्यार नहीं करते. 

इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में आरती सिंह ने खुलासा किया था कि मामा गोविंदा ने कृष्णा संग झगड़े में मुझसे भी बात करना बंद कर दिया था. एक्ट्रेस ने कहा, कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पीस जाता है. उनके बीच जो भी हुआ. मुझे भी उसका खामियाजा भुगतना पड़ा. चीची मामा और उनकी फैमिली हमसे अब बात नहीं करते.

गौरतलब है कि आरती सिंह मंगेत्तर दीपक चौहान के साथ 25 अप्रेल को मुंबई के आईस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधने वाली है, जिसके चलते हाल ही में संगीत सेरेमनी रखी गई थी.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई