PHOTOS: भूल भुलैया 2 की सफलता पर काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, गंगा आरती में भी हुए शामिल

अपनी फिल्म की सफलता को लेकर कार्तिक आर्यन बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने पहुंचे. इस दौरान कार्तिक के साथ भूषण कुमार भी नजर आए.

PHOTOS: भूल भुलैया 2 की सफलता पर काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, गंगा आरती में भी हुए शामिल

कार्तिक आर्यन की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने शानदार शुरुआत की है, जिसे लेकर कार्तिक बेहद एक्साइटेड हैं. एक्टर अपनी फिल्म के हिट होने का जश्न मना रहे हैं. बीते हफ्ते ही अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म रिलीज हुई और महज चार दिनों में करीब 66 करोड़ का व्यापार कर लिया. फिल्म को फैंस के ढेरों प्यार मिल रहा है. अपनी फिल्म की सफलता को लेकर कार्तिक आर्यन बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने पहुंचे. इस दौरान कार्तिक के साथ भूषण कुमार भी नजर आए.

काशी पहुंचे कार्तिक

कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीरों में कार्तिक लाइट येलो कुर्ते में सिर पर टीका लगाए नजर आ रहे हैं. वहीं भूषण कुमार ने मरून कलर का कुर्ता पहना है. दोनों ने विश्वनाथ मंदिर के बाहर खड़े होकर तस्वीर ली है. काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद कार्तिक और भूषण दशाश्वमेध घाट पर रोजाना होने वाली आरती में शामिल हुए. इंस्टाग्राम पर विरल भियानी के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में कार्तिक को घाट पर गंगा आरती में शामिल होते देखा जा सकता है. वहीं घाट पर कार्तिक के पहुंचने से सुरक्षा को लेकर कड़ी व्यवस्था देखी गई.

भूल भुलैया 2 की बंपर ओपेनिंग

सिर्फ देश भर में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 कमाल दिखा रही है. इस फिल्म की अब तक की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 80 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. बात की जाए मंगलवार की तो इस दिन भूल भुलैया ने 9 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इस आंकड़े की माने तो 5 दिन में ही यह फिल्म 75 करोड़ से अधिक की कमाई पूरी कर लेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com