कार्तिक आर्यन टॉवेल पहने आ गए खिड़की पर, बोले- दिल दीवाना बिन सजनी के....Photo हुई वायरल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' हाल ही में रिलीज हुई है. कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो डाली है, जिसमें वह टॉवेल में नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन टॉवेल पहने आ गए खिड़की पर, बोले-  दिल दीवाना बिन सजनी के....Photo हुई वायरल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की टॉवेल में फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • हाल ही में रिलीज हुई है 'लव आज कल'
  • इम्तियाज अली हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • सारा अली खान हैं लीड एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' हाल ही में रिलीज हुई है, और फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई भी की है. लेकिन कार्तिक आर्यन अपने सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ हटकर करने के लिए पहचाने जाते हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो डाली है, जिसमें वह टॉवेल में नजर आ रहे हैं. जितनी दिलचस्प यह फोटो है, उतना ही मजेदार कार्तिक आर्यन का कैप्शन भी है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'दिल दीवाना बिन 'सजनी' के माने ना...' हालांकि कार्तिक आर्यन की यह फोटो उनकी फिल्म 'लव आज कल' से है, जिसमें वह रघु और वीर दो किरदारों में हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के पापा को कहा 'डैडी', Video शेयर कर फैंस बोले- रिश्ता पक्का...

बिग बॉस 13 के फिक्स होने पर आसिम रियाज का आया रिएक्शन, बोले- जो है सामने है तो...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को मिक्स रिव्यू मिले थे. हालांकि फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई की है, लेकिन फिल्म के लिए यह वीक डे काफी मायने रखेंगे. अगले हफ्ते आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज होने जा रही है. इस तरह 'लव आज कल' के लिए यह पांच दिन काफी अहम रहने वाले हैं. 

सना खान के एक्स बॉयफ्रेंड ने Video पोस्ट कर कहा, 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनका लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है. कार्तिक आर्यन 'भूलभुलैया' के सीक्वल में नजर आएंगे, उनके साथ फिल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. वहीं वह टी-सीरीज के साथ एक एक्शन फिल्म भी करने जा रहे हैं. वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आने वाली फिल्मों में 'अतरंगी रे' और 'कुली नंबर 1' शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...