करीना ने मधुर भंडारकर की इस फिल्म के लिए दो घंटे में पहनी थीं 130 ड्रेसेस, कपड़ों से कम बजट में डायरेक्टर बना चुके थे 'चांदनी बार' मूवी

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने मधुर भंडारकर के साथ एक फिल्म बनाई थी. इस फिल्म में उन्होंने 130 ड्रेसेस पहनी थीं. जानते हैं जितना बजट उनकी ड्रेसेस का था, उतने में मधुर पहले चांदनी बार फिल्म बना चुके थे.

करीना ने मधुर भंडारकर की इस फिल्म के लिए दो घंटे में पहनी थीं 130 ड्रेसेस, कपड़ों से कम बजट में डायरेक्टर बना चुके थे 'चांदनी बार' मूवी

करीना कपूर की फिल्म को लेकर मजेदार वाकया

नई दिल्ली:

जब वी मेट, ओमकारा, चमेली और हीरोइन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं करीना कपूर का बॉलीवुड में अलग ही जलवा है.  अपनी  खूबसूरती, स्टाइल और एक्टिंग से वे कई साल से फैन्स के दिलों पर राज कर रही हैं. बात किसी संजीदा रोल की हो, किसी रोमांटिक किरदार की हो या फिर किसी चुलबुली हसीना के किरदार में दिखना हो. करीना कपूर हर रोल में शानदार रही हैं. ये बात अलग है कि उनकी एक्टिंग के दम के बावजूद कुछ फिल्मों ने टिकट खिड़की पर कोई खास  कमाल नहीं दिखाया. डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन भी ऐसी ही एक फिल्म है.

फिल्मी दुनिया के काले सच को पर्दे पर उतारने के लिए मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म 'हीरोइन' में करीना कपूर ने शानदार एक्टिंग की थी. लीड रोल में जान डालने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. एक सफल हीरोइन की जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए फिल्म में करीना कपूर ने 130 अलग-अलग ड्रेसेस पहनी थीं.

heroine music review

फिल्म से जुड़ा ये राज खुद फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने खोला था. हीरोइन के बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार न दिखा पाने के बाद एक इंटरव्यू में मधुर भंडारकर ने बताया कि इस फिल्म में जितना खर्चा उन्होंने सिर्फ करीना कपूर के कॉस्ट्यूम पर किया था. उतने बजट में पूरी 'चांदनी बार' बनकर तैयार हो गई थी. इतनी मेहनत के बावजूद फिल्म चल नहीं सकी. बता दें कि तब्बू की फिल्म चांदनी बार 2001 में आई थी और इसका कुल बजट लगभग डेढ़ करोड़ रुपये था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये बात अलग है कि फिल्म में करीना कपूर के काम और मधुर भंडारकर के निर्देशक ने खूब वाहवाही लूटी थी. फिल्म में करीना  कपूर के अलावा मुग्धा गोडसे, अर्जुन रामपाल और रणदीप हुड्डा भी थे. करीना कपूर की ये फिल्म हीरोइन साल 2012 में रिलीज हुई थी.