एक वक्त राहुल गांधी को काफी पसंद करती थीं करीना कपूर, कांग्रेस नेता को करना चाहती थीं डेट

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. यह सितारे बहुत बार बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. इसके अलावा वह कई चैट शो में भी खुलकर अपने बारे में बताते रहते हैं.

एक वक्त राहुल गांधी को काफी पसंद करती थीं करीना कपूर, कांग्रेस नेता को करना चाहती थीं डेट

राहुल गांधी, करीना कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. यह सितारे बहुत बार बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. इसके अलावा वह कई चैट शो में भी खुलकर अपने बारे में बताते रहते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के कई सितारे मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल के चैट शो में बता चुके हैं. सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal)के चैट शो का नाम Rendezvous with Simi Garewal था. हालांकि अब उनका यह शो बंद हो चुका है.

एक समय ऐसा था जब फिल्मी सितारे उनके शो में पहुंचे थे और अपने बारे में खुलासे करते रहते थे. सिमी ग्रेवाल के शो में कई सितारों ने बताया है कि वह किस शख्स के साथ डेट पर जाना चाहते हैं. दरअसल अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर Rendezvous with Simi Garewal से जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में बॉलीवुड के सितारे यह बता रहे हैं कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहते हैं. जिसमें इन कलाकारों ने अपने फेवरेट शख्स के बारे में बताया है. वीडियो में संजय लीला भंसाली ने माधुरी दीक्षित का नाम लिया. जैकी श्रॉफ ने बताया कि वह सुष्मिता सेन के साथ डेट पर जाना चाहेंगे. वहीं राकेश रोशन और गोविंदा ने अभिनेत्री रेखा का नाम लिया. ऐसे ही बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने भी अपने फेवरेट शख्स के बारे में बताया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उस वक्त कहा था कि वह प्रिंस विलियम को डेट करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था कि वह जानना चाहती हैं कि 23 की उम्र में रॉयलिटी कैसी होती है। वहीं करीना कपूर और अमीषा पटेल ने डेट पर जाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिया. सोशल मीडिया इन सितारों का यह थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.