पति और बेटे को छोड़ एयरपोर्ट पर भागती दिखीं करीना कपूर, फैन्स ने पूछा- किस बात की जल्दी है? देखें Video

करीना कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एयरपोर्ट पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

पति और बेटे को छोड़ एयरपोर्ट पर भागती दिखीं करीना कपूर, फैन्स ने पूछा- किस बात की जल्दी है? देखें Video

करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर अपने स्टनिंग लुक से लोगों का दिल चुरा लेती हैं. फिर चाहे वे फिल्मों में नजर आएं या रैंप वॉक करते हुए. करीना की हर एक पोस्ट को देखना उनके फैन्स खासा पसंद करते हैं. इसी क्रम में करीना कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एयरपोर्ट पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) के इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना सैफ और तैमूर को पीछे छोड़ आगे जल्दी-जल्दी चल रही हैं. वहीं सैफ और तैमूर धीरे-धीरे एक-दूसरे से बात करते हुए आगे बढ़ रहे हैं. वीडियो के अंत में करीना को पीछे जाकर तैमूर का हाथ थामते हुए भी देखा जा सकता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मैडम को किस बात की जल्दी है. हस्बैंड और बेटा तो पीछे ही हैं'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये सभी भाग क्यों रहे हैं?'. बता दें, करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर को करीना ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी देखें: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com