करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान ने जीता गोल्ड मेडल, मां और बेटे दोनों के चेहरे पर दिखी बड़ी स्माइल

करीना कपूर और तैमूर अली खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें करीना अपने हाथों से तैमूर को मेडल पहनाती दिख रही हैं.

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान ने जीता गोल्ड मेडल, मां और बेटे दोनों के चेहरे पर दिखी बड़ी स्माइल

करीना कपूर और तैमूर अली खान

नई दिल्ली:

रविवार 3 दिसंबर को करीना कपूर खान के बेटे तैमूर ने ताइक्वांडो में गोल्ड जीतकर करीना कपूर और सैफ अली खान को एक प्राउड मोमेंट दिया. इस प्रोग्राम में करन जौहर के बेटे को भी मेडल मिला. बच्चों की कई तस्वीरें वायरल हुईं. यहां तक कि रानी मुखर्जी भी इस इवेंट में शामिल होकर और उनके लिए चीयर करती नजर आईं. जहां करीना ने सफेद शर्ट और बिना मेकअप वाला सिंपल लुक अपनाया वहीं रानी ने भी डेनिम के साथ लाल टी शर्ट के साथ कैजुअल लुक लिया. एक फोटो में करीना और रानी ने साथ में पोज दिया. रानी को यश के साथ एक मोमेंट शेयर करते हुए भी देखा गया. गोल्ड मेडल के साथ तैमूर कू गोल्डन स्माइल देखने लायक है.

करीना कपूर खान समय-समय पर अच्छी पेरेंटिंग की सपोर्टर रही हैं. द डर्टी मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने शेयर किया, 'पेरेंटिंग का कोई सही या गलत तरीका नहीं है. हम उन्हें (बच्चों को) एक आइडेंटिटी के रूप में मानते हैं. हम उनका सम्मान करते हैं और हम उन्हें वैसे ही रहने देते हैं. वे अपना रास्ता खुद ही ढूंढ लेंगे. बच्चे काफी लचीले होते हैं, आप जानते हैं... मैं अपना जीवन अपने बच्चों के सामने जीना चाहती हूं. मैं उनके साथ सब कुछ करना चाहती हूं. हमें खुश रहना है ना, तभी वो फलेंगे-फूलेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर खान ने 2012 में सैफ अली खान से शादी की. इस जोड़े ने मुंबई में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की. पांच साल तक साथ रहने के बाद सैफ और करीना ने शादी करने का फैसला किया. उसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे अपने रिश्ते से खुश थे लेकिन उन्होंने शादी करने का फैसला किया क्योंकि वे बच्चे पैदा करना चाहती थीं. एक्ट्रेस और एक्टर ने 2016 में अपने पहले बेटे, तैमूर अली खान और 2021 में दूसरे बेटे, जेह अली खान को वेलकम किया.