PHOTOS: अपने पुराने अंदाज में वापस लौटीं करीना कपूर खान, गॉर्जियस ब्लैक लुक में देख फैन्स ने कहा- Wow! 

हाल ही में करीना कपूर यूनाइटेड नेशंस यंग चेंजमेकर्स कॉन्क्लेव में शामिल हुई हैं, जहां से उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की हैं.

PHOTOS: अपने पुराने अंदाज में वापस लौटीं करीना कपूर खान, गॉर्जियस ब्लैक लुक में देख फैन्स ने कहा- Wow! 

करीना कपूर की लेटेस्ट फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन अपने स्टनिंग लुक से सभी को हैरान कर देती हैं. करीना कपूर अपनी फिटनेस से करोड़ों लोगों को इंस्पायर करती हैं. करीना कपूर अपने सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट करती हैं, उसे उनके फैन्स मिनटों में ही वायरल कर देते हैं. करीना कपूर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में करीना इतनी गॉर्जियस लग रही हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के मुंह से वाओ निकल रहा है. वे एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स व कमेंट्स कर रहे हैं.

करीना कपूर को उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लैक कलर के स्लीवलेस जंपसूट में देखा जा सकता है. इस जंपसूट का बैक बहुत स्टाइलिश है, जिसे एक्ट्रेस बैक पोज देते हुए बहुत ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही हैं. स्मोकी आई मेकअप, खुले स्ट्रैट बाल और कानों में राउंड गोल्ड इअरिंग में करीना कपूर का पूरा लुक देखते ही बन रहा है. इन फोटोज में करीना बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'United Nations Young Changemakers Conclave 🖤'. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस यूनाइटेड नेशंस यंग चेंजमेकर्स कॉन्क्लेव में शामिल हुई हैं, जहां से उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की हैं.

करीना कपूर के इस लुक को देख फैन्स भी हैरान हैं. उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि दो बच्चों के बावजूद वे इतनी खूबसूरत कैसे दिख सकती हैं. वहीं कुछ लोग तो यह कहते हुए भी दिखे कि करीना अपने पुराने अंदाज में वापस लौट आई हैं. बात करें एक्ट्रेस के काम की तो वे जल्द ही आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com