करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस में शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, बेबो ने खोला यह बड़ा राज

करीना कपूर खान ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, और उसके साथ ही रहस्यमय इशारा भी किया है, जिसे लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है.

करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस में शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, बेबो ने खोला यह बड़ा राज

करीना कपूर ने शेयर रिवील किया यह सीक्रेट

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor)  बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने स्टाइल और फैशन के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इंडियन हो या वेस्टर्न, वैसे तो करीना अपने हर लुक में कमाल लगती हैं लेकिन फैंस को इस खूबसूरत हसीना का कुल अंदाज सबसे ज्यादा पसंद है. बी टाउन की इस स्टाइल क्वीन का लेटेस्ट लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस लुक में करीना कपूर खान ब्यूटी इन ब्लैक नजर आ रही हैं. अपने इस लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए करीना ने एक बहुत ही इंटरेस्टिंग सीक्रेट रिवील किया है.

ऐसा लगता है कि करीना कपूर खान जल्द ही 'कॉफी विद करण 7' शो में नजर आएंगी. करीना की इस लेटेस्ट फोटो और मैसेज को देखकर तो ऐसा ही लगता है. दरअसल करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी दो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हैं.  इन तस्वीरों में करीना एक सिजलिंग ब्रालेट टॉप के साथ टॉम फोर्ड पैंट और एक मैचिंग ब्लैक ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं.  इसके अलावा इन तस्वीरों में करीना एक बेहद अट्रैक्टिव डायमंड रिंग और डिफरेंट कलर की नेल पॉलिश अप्लाई किए हुए भी देखी जा सकती हैं.

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने  कैप्शन में लिखा, 'मुझे मेरी कॉफी काली ही पसंद है.' इसके साथ ही बेबो ने ब्लैक कलर का हार्ट इमोजी शेयर किया. करीना का ये कैप्शन इंडिकेट कर रहा है कि 'कॉफी विद करण' में करीना ब्लैक कलर के इसी आउटफिट में नजर आएंगी. शो में वह अकेले पहुंचेंगी या फिर उनके साथ कोई और भी नजर आएगा फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. करीना का ये ब्लैक लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. रेड हार्ट और फायर ईमोजी के साथ फैंस करीना के लेटेस्ट लुक पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. कोई उन्हें ब्यूटीफुल बता रहा है तो कोई ब्यूटी क्वीन और कई उनके गॉर्जियस लुक पर फिदा हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज