करीना कपूर का गर्ल गैंग संग पार्टी करते हुए Photo हुआ वायरल, मलाइका अरोड़ा भी साथ आईं नजर

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पार्टी करते हुए पुराने फोटो काफी सुर्खियों में हैं. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

करीना कपूर का गर्ल गैंग संग पार्टी करते हुए Photo हुआ वायरल, मलाइका अरोड़ा भी साथ आईं नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का फोटो हुआ वायरल
  • गर्ल गैंग संग पार्टी करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

देश में लॉकडाउन (Lockdown) का पांचवा चरण चल रहा है, ऐसे में हर कोई अपने घरों में कैद है. हालांकि, इस पांचवें चरण में जनता को कुछ रियायतें मिल गई हैं. वहीं, लॉकडाउन में भी लगातार सेलेब्स अपने वीडियो और फोटो के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. इस बीच सेलेब्रिटीज के पुराने फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पार्टी करते हुए पुराने फोटो काफी सुर्खियों में हैं. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मलाइका (Malaika Arora), करीना और नताशा पार्टी में एंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फोटो को वूम्पला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. इस फोटो में सभी एक्ट्रसेज जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं, इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सेलेब्स अपने सोशल जिंदगी कितना मिस कर रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर का एक और फोटो वायरल हुआ था. इस तस्वीर में मलाइका, अमृता और शाहीन भट्ट, करीना कपूर के साथ पार्टी में एंजॉय करती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.