करीना ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो ना प्यार है' को दिखा दिया था ठेंगा, बोलीं- 'ऋतिक को शॉट के लिए 5 घंटे मिलते लेकिन अमीषा...'

फिल्म कहो ना प्यार है में ऋतिक रोशन के साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल नजर आईं थी, जो उनकी भी पहली फिल्म थी. हालांकि कम लोग जानते हैं कि फिल्म के लिए अमीषा से पहले करीना को अप्रोच किया गया था.

करीना ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो ना प्यार है' को दिखा दिया था ठेंगा, बोलीं- 'ऋतिक को शॉट के लिए 5 घंटे मिलते लेकिन अमीषा...'

करीना कपूर ने ठुकराई थी कहो ना प्यार है

नई दिल्ली :

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहो न प्यार है' राकेश रोशन के लिए काफी खास थी. इस फिल्म के साथ ही राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. ऋतिक के लिए ही नहीं उनके पिता राकेश के लिए भी ये एक ड्रीम प्रोजेक्ट था. फिल्म के पीछे जितनी मेहनत की गई थी, वो सफल भी हुई और फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट रही. आज भी फिल्म के गाने और कई सीन यादगार हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल नजर आईं थी, जो उनकी भी पहली फिल्म थी. हालांकि कम लोग जानते हैं कि फिल्म कहो न प्यार है के लिए अमीषा से पहले करीना को अप्रोच किया गया था. हालांकि करीना ने ये फिल्म नहीं की और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इसे न करने के पीछे की वजह का खुलासा भी किया है.

करीना कपूर ने साल 2000 में ही जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी के साथ डेब्यू किया था. इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक बच्चन ने भी डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म कहो न प्यार है रिफ्यूजी से ज्यादा चली, लेकिन करीना को इस बात का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है कि उन्होंने राकेश रोशन की वो फिल्म छोड़ दी. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "कहो न प्यार है में मेन फोकस ऋतिक पर था. एक-एक शॉट के लिए ऋतिक पर 5-5 घंटे दिए जाते थे, लेकिन अमीषा पर शायद 5 मिनट भी नहीं दिए गए होंगे. ऋतिक हर शॉट में परफेक्ट लग रहे थे, लेकिन अमीषा कई जगह ठीक नजर नहीं आईं".

करीना ने कहा कि अगर मैं इस फिल्म को करती तो फिर मुझे बराबर की अटेंशन चाहिए होती. ऐसे में मैंने ये फिल्म नहीं करके सही डिसीजन लिया. हालांकि रितिक मेरे दोस्त हैं और हमने बाद में काम भी किया.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com