करीना कपूर ने पिज्जा के स्लाइस के ऊपर रखा दूसरा स्लाइस, फिर यूं उठाया आनंद- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) लेटेस्ट वीडियो में बड़े चाव से पिज्जा का लुत्फ उठाती दिख रही हैं.

करीना कपूर ने पिज्जा के स्लाइस के ऊपर रखा दूसरा स्लाइस, फिर यूं उठाया आनंद- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का पिज्जा वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ बहुत बड़ी फूडी भी हैं. एक्ट्रेस को खाने-पीने का बहुत शौक है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) की सबसे पसंदीदा डिश में से एक है पिज्जा, जिसे उन्होंने प्रेग्नेंसी के दिनों में  खूब इंज्वॉय किया था. करीना कपूर ने खुद इस बात का खुलासा वीडियो को शेयर कर किया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor Pizza Video) इस वीडियो में बहुत मजेदार तरीके से जंबो साइज यानी लार्ज साइज पिज्जा को इंज्वॉय कर रही हैं.

करीना कपूर हैं पिज्जा की दीवानी
करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो पिज्जा खाने की बड़ी शौकीन हैं. करीना को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो लार्ज साइज पिज्जा को देख खुश हो जाती हैं. उसके बाद वो पिज्जा के एक स्लाइस के ऊपर एक और स्लाइस रख लेती हैं और आराम से खाती हैं. करीना के इस वीडियो को 2 घंटे में ही 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं.


करीना कपूर हैं जबरदस्त फूडी
करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "मेरे बारे में कुछ मजेदार बातें जो आपकी जाननी चाहिए. जब मैं प्रेग्नेंट थी तो पिज्जा की दीवानी थी. मैं एक स्लाइस के ऊपर दूसरा स्लाइस रखकर ऐसे खाती थी और मेरे दोस्त हैरान होकर मुझे देखते रह जाते थे." करीना कपूर ने इससे पहले भी एक वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वो अपनी बहन करिश्मा कपूर संग केक और चिकन खाती नजर आई थीं.

tldpvsro
8glt3m4g

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर आगामी प्रोजेक्ट्स
करीना कपूर (Kareena Kapoor) को आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान नजर आए थे. करीना अब 'लाल सिंग चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी पीरियड में खत्म कर ली थी. करीना ने हाल ही में अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबाल भी लॉन्च की है. इस किताब में उन्होंने प्रेग्नेंसी के अनुभवों के बारे में शेयर किया है.