करीना कपूर ने एक्सेप्ट किया आमिर खान का चैलेंज, दोनों का चुलबुला अंदाज देख, आ जाएगी इस फिल्म की याद

लाल सिंह चड्ढा फिल्म रिलीज होने को तैयार है और फिल्म के स्टार आमिर खान और करीना कपूर फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं.

करीना कपूर ने एक्सेप्ट किया आमिर खान का चैलेंज, दोनों का चुलबुला अंदाज देख, आ जाएगी इस फिल्म की याद

करीना कपूर और आमिर खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

करीना कपूर और आमिर खान अब एक बार फिर आपको साथ दिखने वाले हैं. फिल्म 3 ईडियट्स में दोनों की जोड़ी ने धूम मचा दी थी. दोनों की चुलबुले अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया था. आज भी दोनों को देखकर आपको इसी फिल्म की याद आती होगी, लेकिन इस बार दोनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नए अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले कई दिनों से लाइमलाइट में है. फिल्म का एक गाना कहानी भी रिलीज हो चुका है. अब इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस को इंतजार नहीं हो रहा है. 

लाल सिंह चड्ढा फिल्म रिलीज होने को तैयार है और फिल्म के स्टार आमिर खान और करीना कपूर फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. फिल्हाल तो फिल्म के गाने के साथ ही एक फिल्टर भी रिलीज किया गया है. यह एक फैदर फिल्टर है. जिसे फूलने से कई सारे फैदर निकलेंगे. वहीं इन्हीं फैदर के साथ ही फिल्म का नाम भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में दोनों स्टार एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में जुटे दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें की लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. इस फिल्म को एक्टर टॉम हैंक्स पर फिल्माया गया था. वहीं इस फिल्म की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी. इसे सीक्रेट सुपरस्टार फेम अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com