विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 25, 2023

स्टूडेंट ऑफ द ईयर में होता एक और स्टारकिड, इस सुपरस्टार के बेटे ने किया था करण जौहर को ना

2012 में आलिया भट्ट,वरण धवन और सिद्धार्थ मलहोत्रा की फिल्म के लिए करण जौहर के मन में पहले एक सुपरस्टार के बेटे को लॉन्च करने की प्लानिंग थी. जानिए वो कौन था और अब वो स्टार क्या कर रहा है.

Read Time: 3 mins
स्टूडेंट ऑफ द ईयर में होता एक और स्टारकिड, इस सुपरस्टार के बेटे ने किया था करण जौहर को ना
करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिख सकता था ये स्टारकिड
नई दिल्ली:

'स्टूडेंट ऑफ द इयर' केवल आलिया भट्ट की ही पहली फिल्म के तौर पर नहीं गिनी जाती. 2012 में रिलीज इस फिल्म ने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े और आलिया के साथ साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा और वरुण धवन के करियर को एक नया रास्ता दिखाया. करण जौहर ने इस फिल्म में कॉलेज रोमांस के साथ साथ लव ट्राइएंगल भी दिखाया जो फैंस को बेहद पसंद आया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मलहोत्रा करण जौहर की पहली पसंद नहीं थे.

आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए करण जौहर बॉलीवुड में बेहतरीन वेलन के बेटे को लॉन्च करना चाहते थे लेकिन उसकी ना के बाद उन्होंने सिद्धार्थ मलहोत्रा पर दांव खेला और फिल्म का रिजल्ट सभी लोग जानते हैं. 

सिड से पहले इस एक्टर के बेटे को मिल रही थी ये फिल्म 

दरअसल जब करण जौहर ने फिल्म की कहानी सोची तो उनके दिमाग में एक नए स्टार को लॉन्च करने की प्लानिंग चल रही थी. वो चाहते थे कि वो इस फिल्म के जरिए नए हीरो और नई हीरोइन को लॉन्च करें. इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर को अप्रोच किया. उन्होंने गुलशन ग्रोवर और संजय ग्रोवर से बातचीत की. गुलशन तो मान गए लेकिन संजय ग्रोवर ने उस वक्त ये कहकर ऑफर के लिए हां नहीं की कि वो अभी फिल्मों के लिए रेडी नहीं हैं. संजय ग्रोवर की ना के बाद सिद्धार्थ मलहोत्रा को इस फिल्म के जरिए लॉन्च किया गया. संजय ग्रोवर इस समय बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे हैं. वो हॉलीवुड स्टूडियो में बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं. 

हां कर दिया होता तो आलिया नहीं ये होतीं एक्ट्रेस 

बात केवल हीरो की नहीं है. करण जौहर ने फिल्म की हीरोइन के लिए आलिया से पहले किसी और को लॉन्च करने का मन बनाया था. ये लड़की है  जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ. लेकिन संयोग देखिए कि कृष्णा ने भी इस फिल्म के लिए मना कर दिया क्योंकि वो बॉलीवुड में डेब्यू करना नहीं चाहती थीं. तब आलिया भट्ट को इस फिल्म के जरिए लॉन्च किया गया और आलिया इस फिल्म में बेहद इंप्रेसिव दिखाई दीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हड्डियों का ढांचा पर बाहुबली से कम नहीं तेवर, इस आदमी का झन्नाटेदार डांस देख लोगों को लगा 440 वॉट का करंट, बोले- कोई तो रोक लो
स्टूडेंट ऑफ द ईयर में होता एक और स्टारकिड, इस सुपरस्टार के बेटे ने किया था करण जौहर को ना
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Next Article
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;