NDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल, अब परेशान नहीं होता

जब मैं खुद को सीज़न एक (कॉफ़ी विद करण) में देखता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि कोई मासूम बच्चा है जो एक वक्ता की तरह सवाल पूछ रहा है. मैं खुद में बेहतर करने की कोशिश कर रहा हूं.

नई दिल्ली :

"जब मैं खुद को सीज़न एक (कॉफ़ी विद करण) में देखता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि कोई मासूम बच्चा है जो एक वक्ता की तरह सवाल पूछ रहा है. मैं खुद में बेहतर करने की कोशिश कर रहा हूं. सीज़न के दौरान, मुझे ऐसा लगता है कि वहां बहुत बेबाकी और बहुत सहजता है. अब मैं अपने आप में रहता हूं, मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि मैं कैसा दिख रहा हूं. मैं कैसे बैठा हूं."

"एक चीज जिसने मुझे नहीं छोड़ा वह है नेपोटिज्म. यह इस सोफे पर शुरू हुआ और मुझे कभी नहीं छोड़ा. इसने कभी इंडस्ट्री नहीं छोड़ा, इसने कभी सोशल मीडिया नहीं छोड़ा. मैं अभी भी इसके लिए शापित हूं, अभी भी इसके लिए ट्रोल होता हूं, लेकिन अब मैं परवाह नहीं करता."

"कई लोगों ने कॉफ़ी विद करण पर आने के लिए ना कहा है. जैसे रणबीर ने मुझसे कहा 'मैं नहीं आ रहा हूं'. और वह मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं. उन्होंने कहा 'अगर मैं कुछ कहूंगा, कुछ गलत हो जाएगा तो मैं नहीं आ रहा'. वह मुझे चिढ़ाता है, वह कहता है 'तुम मुझे पे करो जो तुम्हें मिल रहा है, फिर मैं आऊंगा'. मैंने कहा 'मैं आपको पे क्यों करूं? मैं आपको पे नहीं कर रहा हूं'. और मैं इसका सम्मान करता हूं. सिर्फ इसलिए कि वे करीबी दोस्त हैं, उन्हें नहीं आना चाहिए. अगर वे आना चाहते हैं तो उन्हें आना चाहिए."

"शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान एक साथ शो में नहीं आ रहे हैं. मेरे पास उन तीनों को लाने की ताकत नहीं है. मैं उन्हें एक पार्टी में ले जा सकता हूं, शो में नहीं.

'कॉफी विद करण' पर रैपिड फायर के सवालों के लीक होने पर, "मैं डर गया था. मैं उन तीनों के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर एपिसोड की शूटिंग कर रहा था. क्योंकि वे नए थे और मैं चाहता था कि वे अच्छी तरह से सामने आएं."
 

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com