कपिल शर्मा की को-स्टार ने घर के स्टाफ के साथ यूं किया डांस, एक्ट्रेस खुद हुईं हैरान- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की को-स्टार एली एवराम (Elli Avrram) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा की को-स्टार ने घर के स्टाफ के साथ यूं किया डांस, एक्ट्रेस खुद हुईं हैरान- देखें Video

एली एवराम (Elli Avrram)

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की को-स्टार और 'बिग बॉस 7' (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस एली एवराम (Elli Avrram) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी उनके डांस वीडियो तो कभी फिटनेस वीडियो वायरल होते हैं. एली एवराम (Elli Avrram) अकसर अपने फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस से जुड़ी रहती हैं, साथ ही खूब चर्चा में भी रहती हैं. एली एवराम (Elli Avrram Video) ने फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर से फैंस भी नजर नहीं हटा पा रहे हैं और वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस डांस करती दिख रही हैं.

शुरू हुईं आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की रस्में, तिलक समारोह का Video हुआ वायरल

एली एवराम (Elli Avrram) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो म्यूजिक बजते ही घर में डांस करने लग जाती हैं. इतना ही नहीं वो अपनी मेड के साथ झूमती दिख रही हैं. एली ने वीडियो को शेयर कर लिखा: इस सप्ताह के शुरु में...जब श्वेता मेरी स्टाफ ने मुझे हैरान कर दिया. उसने अचानक मुझे उठाकर मुझे चारों ओर घुमाया. मुझे लगा कि मैं उसके साथ मस्ती करूंगी, लेकिन उसमें मुझे एक छिपी हुई प्रतिभा दिखाई दी." एली एवराम यहां अपनी मेड की तारीफ कर रही हैं.

रश्मि देसाई ने पूल में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो एली एवराम (Elli Avram) आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी मलंग में एली एवराम के साथ-साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. एक्ट्रेस के करियर की बात रें तो उन्होंने 'मिक्की वायरस' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. इसके बाद वह साल 2013 में 'बिग बॉस 7' में भी नजर आई थीं, जहां से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें वह कपिल शर्मा के साथ नजर आई थीं.