जब Kapil Dev को नौकर समझ बैठा था पंक्चर वाला, क्रिकेटर बोले- मुझे यह आज भी याद है...

नेहा धूपिया ने भारत क्रिकेट के महान सितारे कपिल देव (Kapil Dev) को अपने शो पर बुलाया. नेहा धूपिया के साथ बातचीत के दौरान कपिल देव ने कई मजेदार बातें शेयर कीं.

जब Kapil Dev को नौकर समझ बैठा था पंक्चर वाला, क्रिकेटर बोले- मुझे यह आज भी याद है...

कपिल देव ने नेहा धूपिया के साथ शेयर किए कई सीक्रेट

नई दिल्ली:

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के लोकप्रिय शो 'नो फिल्टर नेहा सीजन 5 (#NoFilterNeha Season 5)' में अकसर दिग्गज सितारे आते हैं. इस बार नेहा धूपिया ने भारत क्रिकेट के महान सितारे कपिल देव (Kapil Dev) को अपने शो पर बुलाया. नेहा धूपिया के साथ बातचीत के दौरान कपिल देव ने कई मजेदार बातें शेयर कीं. इनमें से एक वाकया उनके गुड लुकिंग होने को लेकर था. कपिल देव (Kapil Dev) ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार वाकया शेयर किए. 

कपिल देव (Kapil Dev) से जब पूछा गया कि क्या वह लेडीज मैन हैं तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल नहीं. मैं आखिरी बंदा होता था जो यह कहता था कि यार सब लड़कियां बाकी प्लेयर्स को देखती हैं, हमारी तरफ देखती ही नहीं. मैं गुड लुकिंग नहीं था और न ही खुद को गुड लुकिंग समझता था. मेरे में इतने गट्स नहीं थे कि मैं उनसे बात कर सकूं. एक छोटी-सी स्टोरी है, जब मैं 14 साल का था, तो उस समय मेरी बहन कॉलेज में पढ़ती थी. उसकी साइकिल पंक्चर हो गई और वह बोली भैया प्लीज इसे ठीक करवा दो ना. मैं उसके साथ साइकिल वाले के पास गया और जो उसने कहा वह मुझे आज तक याद है. वह बोला, 'मेमसाहब, आप जाइये ये नौकर छोड़ जाइए, ठीक करके मैं इसको साइकिल दे दूंगा.' उस समय मुझे अपने बारे में पूरी बात समझ आ गई. मैं नहीं भूला क्योंकि उसको क्रिकेट का नहीं पता था, वह एक आम आदमी था जो सोच रहा था ठीक है यार मुंडू को भेज दो यह मुंडू साइकिल टीक करवा के ले आएगा और मेरी बहन नाराज हो गई. वह बोली, एक तो तुम हो भी नहीं गुड लुकिंग और अपने कपड़े भी ऐसे डालते हो. तो मुझे समझ आ गया कि मैं गुड लुकिंग कतई नहीं हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com