विज्ञापन

पैसों की तंगी से जूझ रही हैं कंगना रनौत ! बेचना पड़ा बंगला

कंगना रनौत ने हाल में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि इस फिल्म को बनाने के लिए उन्हें अपनी प्रॉपर्टी तक बेचनी पड़ी.

पैसों की तंगी से जूझ रही हैं कंगना रनौत ! बेचना पड़ा बंगला
कंगना बोलीं किसी ने मेरा सपोर्ट नहीं किया.
नई दिल्ली:

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को हाल ही में CBFC से U/A सर्टिफिकेट मिला है लेकिन यह लड़ाई आसान नहीं थी. केस लड़ने, रिलीज की तारीख टालने और अपनी क्रेडिबिलिटी पर सवालों का सामना करने के बाद कंगना को अपने डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म के लिए CBFC से मंजूरी पाने के लिए बहुत कुछ सहना पड़ा. अब एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से सपोर्ट की कमी महसूस करने के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने मुंबई में पाली हिल स्थित अपना बंगला करीब 32 करोड़ में बेच दिया.

कंगना रनौत ने अपना बंगला क्यों बेचा?

पिछले हफ्ते खबर आई कि कंगना मुंबई में अपना पाली हिल वाला बंगला बेच रही हैं. अब न्यूज 18 से बातचीत में कंगना रनौत ने खुलासा किया "मेरी फिल्म रिलीज होने वाली थी. मैंने अपना सारी प्रॉपर्टी इस पर लगा दी थी. प्रॉपर्टी इसी के लिए होती है - मुश्किल के समय के लिए." कंगना की यह प्रॉपर्टी कंट्रोवर्शियल मानी जाती थी क्योंकि बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने इसका एक हिस्सा गिरा दिया था. यह घटना तब हुई जब कंगना ने उद्धव ठाकरे की आलोचना की और सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत से भिड़ गईं. बीएमसी ने दावा किया कि "अवैध परिवर्तन" के कारण तोड़फोड़ की गई. तोड़फोड़ के बाद कंगना को 2 करोड़ रुपये की पेशकश की गई जिसे उन्होंने लेने से इनकार कर दिया.

कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में क्या कहा?

न्यूज18 से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा, "ऐसा पहले भी हो चुका है पद्मावत और उड़ता पंजाब जैसी फिल्में हैं जो काफी आसानी से रिलीज हुई हैं. किसी की नाक, किसी की गर्दन काटने की धमकियां दी गईं लेकिन सरकार ने उन्हें बचाया और फिल्म को रिलीज किया गया. लेकिन जब मेरी फिल्म की रिलीज की बात आई तो किसी ने भी - खासकर कांग्रेस पार्टी से किसी ने भी - मेरा सपोर्ट नहीं किया. यहां तक ​​कि फिल्म इंडस्ट्री ने भी नहीं. मुझे ऐसा लगता है कि मैं अकेली हूं. जब मैं इस तरह की सोच देखती हूं तो मेरे पास किस तरह की उम्मीद बची रहेगी?" उन्होंने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री इस बात का जश्न मना रही है कि मेरी फिल्म रिलीज नहीं हुई. मैं दुनिया के सबसे अकेले कोने में हूं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्त्री 2 ने रचा इतिहास, जवान को पछाड़ बनी हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
पैसों की तंगी से जूझ रही हैं कंगना रनौत ! बेचना पड़ा बंगला
वही चेहरा, वही बनावट...अमजद खान के इस हमशक्ल को देख फैन्स भी खा गए धोखा, बोले- गब्बर इज बैक
Next Article
वही चेहरा, वही बनावट...अमजद खान के इस हमशक्ल को देख फैन्स भी खा गए धोखा, बोले- गब्बर इज बैक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com