कंगना और राजकुमार राव ने फनी अंदाज में शेयर किया वीडियो, आई 'मेंटल है क्या' रिलीज डेट

कंगना रनौत और राजकुमार राय ने अपनी आगामी फिल्म की रिलीज तिथि की घोषणा अलग अंदाज में की है

कंगना और राजकुमार राव ने फनी अंदाज में शेयर किया वीडियो, आई 'मेंटल है क्या' रिलीज डेट

फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना रनौत और राजकुमार राव

खास बातें

  • आ गई 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट
  • फिल्म में हैं राजकुमार राव और कंगना
  • 22 फरवरी 2019 को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

कंगना रनौत और राजकुमार राय ने अपनी आगामी फिल्म की रिलीज तिथि की घोषणा अलग अंदाज में की है और कहा है कि उनकी फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होगी. उन्होंने इसके लिए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों कलाकार रेट्रो अंदाज में दिख रहे हैं और दोनों एक-दूसरे से टकराते हैं और सवाल करते हैं, "मेंटल है क्या?" दोनों झगड़ते हैं फिर कंगना पूछती हैं, "मुझसे टकराए क्यों?" राजकुमार ने कहा, "अभी नहीं टकराया..मेंटल 22 फरवरी, 2019 को टकराएगा." उन्होंने सोशल मीडिया मंच पर यह वीडियो साझा किया है.

Mental Hai Kya में कंगना रनोट का दिखा खूनी अंदाज, कह बैठेंगे OMG!


‘मेंटल है क्या’ फिल्म यूथ ओरियंटेड है और इसमें आज के दौर की हर बात होने का दावा किया जा रहा है. एकता कपूर बताती हैं, “'मेंटल है क्या' पागलपन का जश्न है और फिल्म हर इंसान में मौजूद कमियों को लेकर है. मैं कंगना और राज के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं.” फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा भी अनोखे अंदाज में की है.

फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं, पोस्टर में दोनों ही अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू होगी फर्स्ट शेड्यूल मुंबई में शूट होगा उसके बाद कास्ट-क्रू लंदन के लिए रवाना हो जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com