विज्ञापन

सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं, ये खान है कंगना रनौत का फेवरेट 'खान'

इमरजेंसी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना रनौत ने कई मामलों पर खुलकर बात की, जिसमें फिल्म इंड्स्ट्री के तीन खान यानी कि शाहरुख, सलमान और आमिर पर भी कंगना ने अपने विचार साझा किए. लेकिन ये भी बताया कि उनके फेवरेट ये तीनों खान नहीं हैं.

सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं, ये खान है कंगना रनौत का फेवरेट 'खान'
ये खान है कंगना रनौत का फेवरेट खान
नई दिल्ली:

पॉलीटिकल पर्दे पर सक्रिय भूमिका निभा रहीं कंगना रनौत एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर अपनी चमक बिखेरने आ रही हैं. इस बार वो देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म इमरजेंसी के जरिए कंगना रनौत उस मुश्किल दौर की कहानी कहने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना रनौत ने कई मामलों पर खुलकर बात की, जिसमें फिल्म इंड्स्ट्री के तीन खान यानी कि शाहरुख, सलमान और आमिर पर भी कंगना ने अपने विचार साझा किए. लेकिन ये भी बताया कि उनके फेवरेट ये तीनों खान नहीं हैं.

खान्स को डायरेक्ट करने की इच्छा

कंगना रनौत से तीनों खान्स पर सवाल हुआ तो कंगना ने कहा कि वो तीनों खान्स के लिए एक खास फिल्म प्रड्यूस करना चाहेंगी. कंगना रनौत ने कहा कि इस फिल्म को वो खुद डायरेक्ट भी करेंगी. और तीनों खान्स की टैलेंटेड साइड को फैन्स के सामने लाने की कोशिश भी करेंगी. साथ ही ये भी कोशिश होगी कि वो टैलेंट के साथ साथ स्क्रीन पर अच्छे भी दिखाई दें. साथ ही ऐसा किरदार कर सकें जो सोसाइटी के लिए कुछ फायदेमंद हो.

ये भी पढ़ें: Emergency Trailer: कंगना रनौत की इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज, जानें कौन बना अटल बिहारी वाजपेयी तो कौन बना संजय गांधी

उन्होंने कहा कि वो ऐसी फिल्म इसलिए बनाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें तीनों खान्स काफी टैलेंटेड लगते हैं. कंगना रनौत का मानना है कि तीनों खान फिल्म इंड्स्ट्री के लिए खूब रेवेन्यू लेकर आते हैं, मास इमेज भी रखते हैं लेकिन उनकी टैलेंटेड साइड में अब भी बहुत कुछ एक्सप्लोर किया जाना बाकी है.

ये हैं फेवरेट खान

इस मौके पर कंगना रनौत ने ये भी बताया कि उनका फेवरेट खान इन तीनों में से कोई नहीं है. वो सबसे ज्यादा इरफान खान को पसंद करती थीं. और मौका मिलता तो उन्हें डायरेक्ट भी करतीं. कंगना ने कहा कि मुझे इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि मुझे इरफान खान साहेब को डायरेक्ट करने का मौका नहीं मिला. मैं उन्हें हमेशा मिस करूंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं, ये खान है कंगना रनौत का फेवरेट 'खान'
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com